धनुष-ऐश्वर्या का रिश्ता टूटने से बेहद दुखी हैं रजनीकांत, बेटी को तलाक ना लेने के लिए मना रहे

रजनीकांत की बेटी-दामाद ऐश्वर्या और धनुष ने शादी के 18 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इस खबर ने लोगों को सकते में डाल दिया. लोग ये जानने के लिए परेशान हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि शादी के 18 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया. लेकिन खबर है कि बेटी और दामाद के इस फैसले से रजनीकांत काफी परेशान हैं. रजनीकांत चाहते हैं कि ऐश्वर्या और धनुष एक बार फिर से एक हो जाए और इसके लिए उन्होंने कोशिश भी शुरू कर दी है

दोनों परिवार चाहते हैं एक हो जाए धनुष और ऐश्वर्या

17 जनवरी को धनुष और ऐश्वर्या ने एक पोस्ट शेयर करके ये दुखद जानकारी फैंस को दी. धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने ऐश्वर्या और धनुष के इस फैसले को ‘पारिवारिक झगड़ा’ माना. वहीं, बेटी-दामाद का घर टूटने की खबर से सुपरस्टार रजनीकांत को गहरा धक्का लगा है.

ऐश्वर्या एक फिल्म निर्देशक और प्लेबैक सिंगर हैं। धनुष की ऐश्वर्या से पहली मुलाकात थिएटर में हुई थी। इसके बाद धनुष और ऐश्वर्या के बीच दोस्ती हो गई थी। धनुष और ऐश्वर्या ने परिवार की सहमति से 18 नवंबर 2004 को शादी रचाई। इस जोड़े के दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंगा राजा, जिनका जन्म 2006 और 2010 में हुआ था।

धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने भी बीते दिनों कहा था कि धनुष और ऐश्वर्या का तलाक नहीं होगा. दोनों के बीच मतभेद हैं और इसी वजह से उनका झगड़ा होता है। ये वही लड़ाई है जो अक्सर पति-पत्नी के बीच होती रहती है. उन्होंने ऐश्वर्या और धनुष को समझाने की कोशिश की है और उनसे फोन पर बात भी की है।

धनुष का करियर ऊंचाई पर

साउथ एक्टर धनुष इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में हैं. उनके फैंस उनके लाजवाब काम के बाद इंतजार में हैं कि वो एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएं ऐसे में जो खबर आ रही है वो उनके फैंस को वाकई उत्साहित करने वाली है क्योंकि धनुष एक नहीं बल्कि दो बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकते हैं.

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *