Breaking News
रब ने बना दी जोड़ी 36 इंच का दूल्हा तो 31 इंच की दुल्हन पहले टूटी फिर हुई शादी
रब ने बना दी जोड़ी 36 इंच का दूल्हा तो 31 इंच की दुल्हन पहले टूटी फिर हुई शादी

रब ने बना दी जोड़ी 36 इंच का दूल्हा तो 31 इंच की दुल्हन पहले टूटी फिर हुई शादी

रब ने बना दी जोड़ी 36 इंच का दूल्हा तो 31 इंच की दुल्हन पहले टूटी फिर हुई शादी: महाराष्ट्र के जलगांव शहर में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. इतनी बड़ी संख्‍या में शादी है कि हर तरफ शहनाई और गाजेबाजे की आवाज सुनाई दे रही है. इन सबके बीच महाराष्ट्र के जलगांव शहर  में हुई एक शादी चर्चा के केंद्र में है. हर तरफ लोग इस वैवाहिक कार्यक्रम की ही बात कर रहे हैं.

हम बचपन से यह कहावत सुनते आ रहे हैं कि जोड़ियां बनती तो स्वर्ग में हैं, पर इन्हें निभाना धरती पर होता है. जहां हमारी जिंदगी से जुड़ी कई जमीनी सच्चाइया होती हैं, जिन्हें स्वीकारते हुए दांपत्य जीवन को आगे बढ़ाना होता है. केवल पति-पत्नी ही नहीं, बल्कि इस संसार का हर रिश्ता हमारे लिए ऊपर वाला तय करके भेजता है भारती सिंह ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल, बोली- मेरे साथ शो में करते थे गंदी हरकतें…

रब ने बना दी जोड़ी 36 इंच का दूल्हा तो 31 इंच की दुल्हन पहले टूटी फिर हुई शादी

संदीप के कोई भाई-बहन नहीं हैं. उसके माता-पिता सामान्य कद के हैं. उज्ज्वला की तीन अन्य बहनें और एक भाई है. उसके भाई और बहन, उसके माता-पिता के साथ, सामान्य कद के हैं. उज्ज्वला और संदीप का परिवार दोनों की शादी को लेकर चिंतित काफी चिंतित था. लंबाई कम होने की वजह से दोनों की शादी नहीं हो रही थी.

यह सवाल उस वक्त उठा, जब उज्ज्वला के पिता सीताराम कांबले जलगांव आए थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि लड़का क्या करता है? लेकिन जब उनको पता चला तो पहले शादी टूटी और बाद में फिर दोनों अटूट बंधन में बंध गए. संदीप ने 12वीं तक की पढ़ाई की है. वह शहर के एक नामी गोल्ड शॉप में काम कर चुका है.

 

इस शादी में बिना निमंत्रण के ही हजारों लोग शामिल हो गए और दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई. इस अनोखी शादी में सबकुछ वैसा ही था, जैसा की आम शादी में होता है. लेकिन, कुछ मामलों में यह शादी आम शादियों से कुछ अलग थी. दरअसल, यह शादी इसलिए अनोखी हो गई, क्योंकि संदीप सपकाले की लंबाई 36 इंच  लाइफ पार्टनर मिल गई और उज्ज्वला की लंबाई 31 इंच   जोड़ी देखते ही बन रही थी

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *