कैमरे में कैद हुआ Priyanka Chopra का OOPS मोमेंट: पहनी ऐसी Bold ड्रेस, छिपाए नहीं छिपा सकी

Priyanka Chopra’s OOPS moment caught on camera: Wearing such a bold dress, could not hide it: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) उन हसीनाओं में से एक हैं, जो कभी भी ग्लैमरस दिखना नहीं छोड़तीं। प्रियंका न केवल हर तरह के ऑउटफिट को बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं बल्कि रंगों के कलर-करेक्शन से भी उन्हें कोई परहेज नहीं है। यही एक वजह भी है वह जो कुछ भी पहनती है, उसे बहुत इम्प्रेसिव तरीके से स्टाइल करती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस की दीवानी हैं वह अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें डालती रहती हैं जिसमें लोग उनके फैशन को देखकर दीवाने हो जाते हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें फैशन के कारण शर्मिंदा होना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celebrity Mafia (@celebrity_mafia)

जब वह अपनी पोशाक पहनकर घूम रही थी, तो वह oops पल की शिकार हो रही थी। और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं. प्रियंका अपने ऑप्स मोमेंट को हाथ से छुपाती नजर आईं। ये वो समय नहीं है जब प्रियंका अपनी ड्रेस की वजह से ऑप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं. वह पहले भी कई बार इस बात का शिकार हो चुकी हैं।

संभाले नहीं संभाल पाईं ड्रेस

दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी ली थी कि उन्हें खुद ही बार-बार अपनी ड्रेस को संभालना पड़ रहा था. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का कट इतना ज्यादा डीप था कि जिसमें उनकी बॉडी का हिस्सा साफ नजर आ रहा था. इस घटना के बहुत से फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे और कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं. जन्म के 100 दिन बाद उनकी बेटी मालती मैरी घर लौटी और इस बात की जानकारी उन्होंने मदर्स डे पर दी थी.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *