प्रियंका चोपड़ा ने बेची 4.5 करोड़ रुपये की अपनी रोल्स रॉयस घोस्ट कार! जानें क्या थी वजह?

Priyanka Chopra sold her Rolls Royce Ghost car worth Rs 4.5 crore! Know what was the reason?:बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस हाल ही में मां बनीं और मां बनने के बाद वो काफी बिजी नजर आ रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपनी करोड़ों की कार को बेच दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद ही लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर प्रियंका ने ऐसा क्यों किया?

गराज में धूल खा रही थी कार

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने अपनी रोल्स रॉयस घोस्ट कार को बैंगलोर के एक व्यवसायी को बेच दिया है। इस कार को साल 2013 में प्रियंका के कलेक्शन में जोड़ा गया था और अब 8 साल बाद अभिनेत्री ने इसकी चाबी किसी और को सौंप दी है। थोड़ी खोजबीन करने पर पता चला कि, रोल्स रॉयस घोस्ट कार का मॉडल का बेस प्राइस 4.5 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस की कार सिल्वर टॉप के साथ ब्लैक कलर में कस्टमाइज्ड मॉडल थी।

प्रियंका के गैरेज में आज भी कई तरह की लग्जरी कारें हैं। ‘Audi Q7’ से लेकर ‘Mercedes-Maybach S650’ तक, एक्ट्रेस के कलेक्शन में कारों के विकल्पों की कोई कमी नहीं है।
प्रियंका की फिल्में

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘द मैट्रिक्स 4’ में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब अमेजम प्राइम की सीरीज ‘सीटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. प्रियंका इस वक्त अपने बच्चे के नामकरण की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने एक इवेंट में बताया कि अभी बच्ची का नाम नहीं रखा गया है और पंडित नाम निकालेंगे तब रखा जाएगा

 

प्रियंका ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेत्री ने अभी तक बच्चे की कोई तस्वीर साझा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह और निक अब एक बच्ची के माता-पिता हैं। प्रियंका ने अभी तक मातृत्व को अपनाने, अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने और निक के साथ एक परिवार शुरू करने के बारे में कोई भी बात नहीं की है।

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *