Breaking News

प्रियंका चोपड़ा बिना ब्रा के ही पहुंची अवार्ड फंक्शन में और हो गयीं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Priyanka Chopra reached the award function without a bra and became a victim of oops moment: प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, और यह अभिनेत्री अपने लुक में किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करने से बिलकुल भी नहीं कतराती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने लुक को और निखारने के लिए हदें पर कर दी. इस बार प्रियंका अवार्ड फंक्शन में बिना ब्रा के ही आ गयीं और उनकी यह तस्वीर जिस किसी ने भी देखि उसी ने उनका जमकर मज़ाक उड़ाया.

वहीं इस एंब्रायडरी वाले जैकेट का फ्रंट पोर्शन ऊपर के कुछ बटन के बाद पूरा खुला था. जो काफी रिस्की फैशन था. लेकिन प्रियंका इस लुक में भी गजब ढा रही थीं और उन्होंने इस हाई-फाई फैशन को पूरे कॉन्फिडेस के साथ कैरी किया थाप्रियंका ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की तो टोलरों के निशाने पर आ गईं और लोगों ने जमकर कमेंट किए।

अनकंफर्टेबल दिखीं प्रियंका

अप्रैल 2021 में बाफ्ता अवॉर्ड का आयोजन हुआ था. इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. उस फंक्शन में जिसने भी प्रियंका को देखा वो देखता ही रह गया. एक्ट्रेस का अपनी ड्रेस के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ गया था. वो इस लुक में बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी. उन्हें बार-बार अपनी जैकेट संभालनी पड़ रही थी.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *