प्रियंका चोपड़ा ने पति और दोस्तों के साथ जमकर खेली होली, शेयर किया खास VIDEO

Priyanka Chopra played Holi fiercely with husband and friends, shared a special VIDEO:प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले 7 समंदर दूर रह रही हो, लेकिन भारतीय संस्कृति और यहां के त्योहारों को वो बिलकुल नहीं भूलती. ‘देसी गर्ल’ ने पति निक जोनस (Nick Jonas) और दोस्तों के साथ विदेशी जमी पर खूब होली खेली. एक्ट्रेस प्रियंका ने लॉस एंजलेस (Priyanka Chopra In Los Angeles) में अपने ससुराल में जमकर पति निक जोनस के साथ होली खेली, इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी मजेदार होली की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कुछ खास और मजेदार पल मेरे हिस्से आए. उस वक्त पर जब दुनिया डरी बैठी है, मुझे आशीर्वाद मिला है. आप सभी को होली की शुभकामनाएं. मेरे दोस्तों और मेरे परिवार को बहुत बहुत थैंक्यू कि उन्होंने देसी अंदाज में मेरे साथ होली खेली. मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझती हूं.’ वीडियो में प्रियंका निक को रोमांटिक अंदाज में रंग लगातीं और किस करती दिखती हैं, तो वहीं निक जोनस भी जम कर होली खेलते दिखे. निक प्रियंका को रंग लगाने के बाद अपने दोनों भाइयों और पिता के साथ भी होली खेलते नजर आए, पूरे जोनस परिवार ने खूब होली खेली और एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगते दिखे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

होली की इस मस्ती में प्रियंका अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्ह‍ोंने एक-दूसरे को Kiss करते हुए भी नजर आ रहे हैं, जिसमें देख सकते हैं कि निक हाथों में गुलाल लेकर किसी को रंग लगाने की तैयारी में नजर आ रहे हैं। साथ ही दूसरी तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा गुलाल लेकर एन्जॉय करती हुई इस दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *