लोकप्रिय शोज में अपना जादू बिखेरने वाली प्रियल गोर (Priyal Gor) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं,तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं

Priyal Gor, who has spread her magic in popular shows, is very active on social media, seeing pictures become viral on social media.:प्रियल गौर कई बार अपनी अदाओं का जादू फैन्स पर चला चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही कुछ हटकर और आई कैचिंग पोस्ट करती नजर आती हैं। अब एक्ट्रेस प्रियल गौर ने अपनी नई फोटोज से इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है।प्रियल 15 साल की उम्र से टीवी में डेब्यू कर चुकी थी और अब तक वो कई टीवी शो कर चुकी हैं. इन्होने सबसे पहला शो ‘ईशान : सपनों को आवाज़ दे’ किया था. इसके बाद इन्होने कई टीवी शो किये. वहीं वह इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी क्यूट और बोल्ड फोटोज भी शेयर करती रहती हैं

इसके साथ ही ‘इच्छाप्यारी नागिन’ में इच्छा के लीड किरदार में दर्शकों की वाहवाही बटोरने वाली प्रियल ‘अदालत’, ‘प्यार तूने क्या किया’ (सीजन 1), ‘ये है आशिकी’, ‘आप के आ जाने से’ के कई एपिसोड्स में नजर आईं। इसके पहले वह वेब सीरीज माया में नजर आईं थीं जहाँ वह लेस्बियन बनी थीं. प्रियल ‘देखा एक ख्वाब’ में भी नजर आईं थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. खबरों के अनुसार वह इन दिनों एक्टर आशीष कपूर को डेट कर रही हैं लेकिन फिलहाल इस बात को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं.

ज़ी टीवी के नए लॉन्च शो ‘राम मिलायी जोड़ी’ की चुलबुली मुख्य अभिनेत्री प्रियल गोर को अपने कथित नखरे, रवैये और व्यावसायिकता की कमी की कीमत चुकानी पड़ सकती है। इस रजिता शर्मा के शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली युवा अभिनेत्री अपने रवैये के कारण इसे खो सकती है।

 

शो के निर्माता कथित तौर पर उनकी जगह एक नए चेहरे को लेने की योजना बना रहे हैं। मेकर्स के हवाले से कहा जा रहा है कि प्रियल पहले से ही सुपरस्टार की तरह बर्ताव करने लगी है। वह कथित तौर पर निर्देशक सहित किसी के प्रति सम्मान नहीं दिखाती है। वास्तव में वह किसी के अनुरोध या सुझाव को सुनने की जहमत नहीं उठाती क्योंकि उसे लगता है कि वह सब कुछ जानती है।

टीवी शो के साथ-साथ प्रियल अपना वेब सीरीज डेब्यू भी कर चुकी हैं। 2018 में, प्रियल ‘माया 2’ नामक एक वेब-सीरीज़ में नजर आईं। प्रियल को 2019 में जी 5 पर आई वेब सीरीज ‘अभय’ में देखा गया था। इसके अलावा प्रियल कई टेलीविज़न और प्रिंट विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *