खुले में नहाती दिखी पूनम पांडे,तो मुनव्वर और प्रिंस बोले ट्रॉफी इसे ही मिलेगी

Poonam Pandey was seen taking a bath in the open, so Munawar and Prince said that she would get the trophy:Lock Upp में हर दिन कोई नई कंट्रोवर्सी हो ही जाती है। इस बार भी हुई है। इस बार इसकी वजह बनी हैं पूनम पांडे। खैर वो तो हर कुछ दिन में ये सब करती ही हैं। लेकिन इस बार मामला थोडा बड़ा है। क्योंकि पूनम ने इस बार नहाया है। हां, नहाना कोई नई बात बिल्कुल नहीं है लेकिन पूनम इस बार बाथरूम में नहीं खुले में नहाई हैं। और ये छोटी बात बिल्कुल नहीं है।

इससे पहले शिवम शर्मा वहां नहा चुके थे। जब प्रिंस को पता चलता है कि शो में कुछ ऐसा होने वाला है तो वो कहते हैं, मैं इसीलिए शो से बाहर नहीं जा रहा हूं। इसके बाद मुनव्वर भी मस्ती में आ जाते हैं और कहते हैं रमजान में ये सब नहीं देख सकते हैं। इससे पहले सायशा प्रिंस को और प्रिंस मुनव्वर को इस बारे में बताते भी देखे जाते हैं।

मुनव्वर फारूकी ने लिए मजे

इसके बाद पूनम के बारे में बात करते हुए मुनव्वर कहते हैं- उसके जाने के चांस बढ़ गए अब, क्योंकि मेकर्स को जो चाहिए था, वो उन्हें मिल गया. अब पूनम आप जा सकती हैं, क्योंकि हमें जो चाहिए था वो मिल गया

मुनव्वर-प्रिंस ने की मस्ती

लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में पूरा फोकस पूनम पांडे पर ही रहा है। प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी कहते हैं कि मेकर्स तो उसे फिनाले से पहले ही विनर बना देंगे। वह एक हफ्ते पहले ही ट्रॉफी दे देंगे और कहेंगे कि अब दूसरों का समय और बर्बाद नहीं करते हैं। दोनों की मस्ती लंबी चलती है और दूसरी ओर पूनम पांडे हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच पाने में कामयाब हो जाती हैं।

बाद में, प्रिंस नरूला, मुनव्वर, अंजलि और सायशा को पूनम और उसकी हरकतों के बारे में बातचीत करते हुए देखा जाता है। मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे के बारे में कहा, “उसके जाने के चांस बढ़ गए हैं। क्योंकि मेकर्स को जो चाहिए था मिल गया।” वहीं इस बारे में प्रिंस ने आगे कहा, “जो आदमी पूनम को देखना चाहते हैं, वह अंत तक उसके लिए वोट करेंगे। वे उसके लिए वोट करेंगे, क्योंकि वे देखना चाहते हैं कि पूनम अगली क्या चीज करेंगी।”

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *