Breaking News

VIDEO: बिना ब्रा के आम खरीदने Fruit Market पहुंचीं Poonam Pandey, बोल्ड लुक से बिखेरा जलवा

Poonam Pandey reached Fruit Market to buy mangoes, stunned with bold look: पूनम पांडेय एक मॉडल व अभिनेत्री हैं।5 फ़ीट 7 इंच की पूनम वर्ष 2011 की किंगफ़िशर कैलेंडर लड़कियों में से एक हैं। पूनम नेकिंगफ़िशर कैलेंडर के लिए अपनी अर्धनग्न तस्वीरें खिंचवाई।ये ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाली गई अर्धनग्न तस्वीरों के लिए जानी जातीहैं।

सोशल मीडिया पर अब पूनम की ये तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरहतरह के कमेंट कर रहे हैं. पूनम को आम खरीदता देख वहां आसपास भीड़ लग जाती है, जिसके बाद एक्ट्रेस को फटाफट वहां से निकलना पड़ता है.

पांडे समर एंजोय करने के लिए घर से बाहर निकली और एक फल की दुकान पर जाकर खूब सुर्खियां बनायी। उन्होंने सड़क पर फलकी दुकान से आम खरीदा और दुकान पर खड़े होकर आम को एडल्ट अंदाज में चाटा। उन्होंने आम को चाटते वक्त काफी बोल्डएक्सप्रेशन दिए!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उसने हल्के रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, उसने ब्रा नहीं पहनी हुई थी। सोशल मीडिया पर उनके आम खाने के वीडियो से साफ दिख रहा हैकि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी हुई है. पूनम पांडे को सड़क पर आम खाते देख लोगों ने उनसे पूछा कि उन्हें कौन सा फल पसंद है? जवाब मेंपूनम पांडे ने कहा कि उन्हें केला और आम पसंद है।

इसी बीच पूनम की तस्वीर के लिए पैपराजी भी वहां पहुंच जाते हैं, जिनके सामने एक्ट्रेस ने फलों के साथ मदहोश करने वाली अदाओं मेंफोटो के लिए पोज दिया.

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *