पूनम पांडे हुई बुरी तरह परेशान, ये सख्श देखता है बार-बार उनकी वीडियो, गुस्से में हसीना ने कर दिया नया कांड…

Poonam Pandey is very upset, this person watches her videos again and again, in anger, Hasina did a new scandal…:कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ में बहुत से विवादित कंटेस्टेंट हैं. जिनमें से एक हैं पूनम पांडे. एक्ट्रेस का विवादों से गहरा नाता है. आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर वो खबरों में बनी ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने साथी कंटेस्टेंट के बारे में ऐसी बात कह दी कि लोग हैरान ही रह गए. जी हां, उन्होंने कहा कि उनका साथी कंटेस्टेंट उनके वीडियोज देखते रहते हैं.

पूनम पांडे की हर ओर चर्चा

बॉलीवुड की स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ हैं. इसके कंटेस्टेंट्स आए दिन कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्शियल बात करते हुए नजर आते रहते है. इस शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स जो हर समय सुर्खियों में छाए रहते हैं. इसमें सबसे पहला नाम अगर किसी है तो वो है पूनम पांडे का. वो पहले अपने पति को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहीं, फिर उन्होंने दर्शकों से एक ऐसा वादा कर दिया की वो हर जगह छा गई. अब पूनम पांडे को लेकर एक नई बात सामने आ रही है.

विनीत को कहा ‘ठरकी’

कंगना (Kangana Ranaut) के शो में इन दिनों जमकर मस्ती चल रही है. इसी बीच मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा का प्यार भी खूब बढ़ रहा है. लेकिन इन सब के बाद भी पूनम पांडे को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. अभी हाल में मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा, अली मर्चेंट और पूनम पांडे एक साथ बैठकर विनीत कक्कड़ को लेकर बात कर रहे थे. इसी दौरान पहले मुनव्वर फारुकी ने विनीत कक्कड़ को लेकर कहा, वो अंकल टाप्स हैं, इसके बाद अंजली ने बोला, ठरकी, 40 प्सल की उम्र का बुड्ढा. इसके बाद पूनम भी विनीत कक्कड़ को ‘ठरकी’ बोलती है और साथ ही बताती, ‘विनित मेरे को आते के साथ बोला कि तेरे सारे वीडियोज देखे हैं मैने, वो भी 4-5 बार.’ पूनम ने ये सभी बातें अपनी टीममेट्स को बताई. कहा, ‘ये एक फैमिली शो है. कुछ भी बोलोगे, हर ऐज के लोग शो देख रहे हैं.’ इसे जानने के बाद सब हैरान रह गए थे.

कौन है विनीत कक्कड़

कंगना के ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में कई सारे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल लोगों की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है. उसी में एक नाम है विनीत कक्कड़ का. जो इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. विनित को लेकर शो में लोग अपनी राय रखते हुए नजर आते रहते हैं. बता दें, कंगना के लॉकअप में पहुंचे विनीत सीरियल बाल शिव में महासुर का किरदार निभाते नजर आ चुके हैं. विनीत कक्कड़ जब अपने किरदारों में इतना दम रखते हैं तो उनकी पर्सनैलिटी कितनी दमदार होगी और अपनी इसी दमदार पर्सनैलिटी को पर्दे पर उतारने विनीत कैदी बन कर सामने आ चुके हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *