Breaking News

टॉपलेस होने का वादा करने पर पूनम पांडे को हुआ फायदा हुई वोटों की बरसात, कैमरे के सामने उतारे कपड़े लेकिन…

Poonam Pandey got the vote by promising to be topless, took off her clothes in front of the camera but…:कंगना रनौत के लॉकअप की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट पूनम पांडे हैं। उनके साथ कई विवाद जुड़े रहे हैं। बीते हफ्ते पूनम पांडे चार्जशीट में थीं तब उन्होंने अपने फैन्स से कहा था कि अगर उन्हें इस हफ्ते जमकर वोट्स मिले तो वह कैमरे पर टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। पूनम के वादे का ही शायद कमाल था कि उन्हें इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट मिले। दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद पूनम भी अपना वादा पूरा करने में पीछे नहीं रहीं।

पूनम ने पूरा किया वादा

पूनम ने कहा, ‘ज्यादा नहीं कर सकती। रुल्स ब्रेक नहीं कर सकती। यह बहुत ही खूबसूरत सा प्लेटफॉर्म है और बहुत से एज ग्रुप के लोग इसे देख रहे हैं तो मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती कि कुछ लोगों को यह बुरा लगे। प्रॉमिस भी पूरी करनी थी और लिमिट्स भी क्रॉस नहीं करने थे तो मैंने उस हिसाब से किया। जिन लोगों के लिए… शो के बाद मैं आगे सबकुछ करती हूं ना… लेकिन मैं इस पूरे हफ्ते भर-भर के आपको एंटरटेनमेंट दूंगी। वो आप मुझसे ज्यादा एक्सपेक्ट कर सकते हैं। तो प्लीज इसे याद रखिएगा।

पूनम ने कैमरे की तरफ देखते हुए कहा- हेलो, जो भी सुन रहा है चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं कि लोगों को एक मस्त सरप्राइज दूंगी। कैमरे के सामने दूंगी और स्टाइल में दूंगी। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।” जब लॉक अप के कैदियों ने उनसे पूछा कि वह ऐसा क्या करने वाली हैं तो एक्ट्रेस ने कहा- मैं कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी।

पायल-पूनम की लड़ाई

बता दें कि हाल ही में पायल और पूनम के बीच गंभीर लड़ाई हुई थी। शो में दरअसल, पायल ने जीशान खान को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया था जिसके बाद पूनम ने उनकी क्लास लगाई। पूनम ने इस बीच पायल को गालियां भी दीं। वहीं पायल ने फिर गुस्से में पूनम को कहा था कि तुम सिर्फ गंदी गालियां देना और कपड़े उतारना जानती हो।

2011 से चल रहा ‘वादे का खेल’

दरअसल पूनम पांडे ने 2011 में इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर टॉपलेस होने का वादा किया था। इससे उनको खूब पब्लिसिटी मिली। यही फॉर्मूला अब वो लॉक अप में भी अपना रही हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर जनता उनको वोट करती है तो वो टॉपलेस हो जाएंगी। इसके बाद उनके फैन्स ने पूरा जोर लगा दिया और उन्हें काफी वोट मिले, जिस वजह से वो सेफ हो गईं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *