Breaking News

कुछ ज्यादा खुले कपड़े पहनकर पार्टी में पहुंचीं पूजा हेगड़े, सामने से ड्रेस खिसकने से हो गईं उप्स मोमेंट का शिकार ।

Pooja Hegde arrived at the party wearing some more open clothes, she became a victim of the Ups moment due to slipping of the dress from the front.:बॉलीवुड सितारे अगर किसी पार्टी में जाना चाहते हैं तो कुछ भी नया करने से कभी नहीं कतराते हैं. कभी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हैं तो कभी अपने बोल्ड मूव्स से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार हसीनाओं की ये बोल्ड ड्रेस उन्हें ऊप्स मोमेंट की चपेट में ले लेती है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ भी हुआ।

यह पूरा मामला कोविड के सामने है। कोविड से पहले साल 2019 में मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने घर में हाउस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं शामिल हुईं। मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर मीडिया लगातार सेलिब्रिटीज की तस्वीरें ले रहा था। इस दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद हुआ कि पूजा हेगड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गईं.

 

पोज देते हुए हुईं उप्स मोमेंट का शिकार

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर के बाहर मीडिया सेलिब्रिटीज की लगातार फोटोज खींच रही थी और इस दौरान कैमरा में कुछ ऐसा कैद हो गया की पूजा हेगड़े की फोटोज हर तरफ सोशल मीडिया पर छा गयी। इस वीडियो में पूजा मीडिया के सामने पोज देती नजर आयी है और उन्होंने थोड़ी सी ट्रांसपेरेंट सिल्वर वर्क की गाउन पहनी है और आगे से उनकी ड्रेस काफी डीप थी जिस वजह से उनका क्लीवेज साफ नजर आरहा था।

बॉलीवुड में इस फिल्म से की थी एंट्री

उस वक्त वीडियो वायरल हो गया था। हालांकि वीडियो में पूजा को देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई हैं.पूजा हेगड़े साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं. पूजा हेगड़े ने साल 2016 में फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था। इस फिल्म में पूजा के अपोजिट ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म से काफी उम्मीदें थीं हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा पूजा हिंदी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आई थीं।

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *