उर्फी जावेद को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, वीडियो देखकर चकरा जाएगा आपका भी सिर

Police caught Urfi Javed red handed, your head will be baffled after seeing the video: अपने अजीबो-गरीब फैशन के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद का एक नया वीडियो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देख उनके फैंस को झटका लग सकता है. इस वीडियो में उर्फी जावेद को ब्लू फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई हैं.

उस वीडियो में पुलिस उर्फी जावेद को एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार करती नजर आ रही है। वही उर्फी बार-बार कह रही हैं कि वह निर्दोष है, उन्होंने कुछ नहीं किया। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं कि क्या सच में उर्फी ने ऐसा कोई काम किया है या नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Gupta (@ro_hit_hain)

यह सुन उर्फी जावेद बेहद ही खुश हो जाती है. इसके बाद उर्फी को बताया जाता है कि उन्होंने इस फिल्म में एक विदेशी एक्टर को लिया है. इस फिल्म के गाने सिंगर बादशाह गाएंगे और फिल्म का नाम ‘टाइटैनिक’ है.

उर्फी जावेद को लेकर एएनआई ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उर्फी की एक तस्वीर है जिसमें एक आदमी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘क्या एडल्ट फिल्म की शूटिंग में पकड़ी गई उर्फी जावेद? जानिए आगे क्या हुआ।’ ये ट्वीट देखकर आपको भी ऐसा लग रहा होगा कि सच में उर्फी किसी एडल्ट फिल्मी शूटिंग में पकड़ी गई हैं लेकिन ऐसा नहीं है।

जिसके बाद डायरेक्टर कहता है कि फिल्म की शूटिंग और कास्टिंग सब कुछ सीक्रेट रहेगा इस पर उर्फी मान जाती है। फिर और भी बहुत सारी बातें होती हैं। जिसके बाद फाइनली उर्फी ऑडिशन देने जाती है और तभी पुलिस की एंट्री होती है। और पुलिस कहता है कि यहां कुछ गलत हो रहा है, जिस पर निर्देशक कहता है कि उर्फी ने उन्हें एक एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए बुलाया था। यह सुनने के बाद उर्फी का चेहरा देखने लायक था।

और फिर कुछ देर बाद उर्फी को पता चलता है कि उनके साथ मजाक किया गया है और फिर वह खूब हंसती है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें उर्फी कहती हैं कि उन्हें लगा कि उनका करियर अब खत्म हो जाएगा। उनके इस प्रैंक वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *