Breaking News

टाइट कपड़ों में Parineeti Chopra हुई Oops मोमेंट का शिकार,

Parineeti Chopra becomes victim of Oops moment in tight clothes:बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिंदास बाला कहीं जाने वाली मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उनकी अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है। लेकिन इन दिनों वे सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा आपने बिंदास अदाओं के लिए भी पहचानी जाती हैं तो उनका भी ड्रेसिंग सेंस काफी शानदार देखने को मिलता है लेकिन इसकी वजह से कई बार भी परेशानियों में भी आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं, तब तो लोगों का न चाहते हुए भी बॉडी डीटेल पर ध्यान गया वीडियो में आप देख सकते हे की परणिति जिम जाने के लिए कार से उतरती हे और आगे चलती हे जिम के टाइट कपड़ो में परणिति कमाल की लग रही हे जिसे देख कर फेन्स की कमेंट भी बोहत आयी हे

 

यह ड्रेस परिणीति के फिगर पर इतनी फिट थी कि वो खुद को असहज महसूस कर रही थीं। टाइट फिटिंग ड्रेस के कारण यह ड्रेस बस्ट पोर्शन पर oops मोमेंट क्रिएट कर रही थी।ऐक्ट्रेस की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो हर किसी का ध्यान उनकी बॉडी डीटेल पर चला गया। और ऐसे कपड़ों की वजह से परिणीति को यूजर्स के ट्रोल का शिकार होना पड़ा।

उसके बाद को जैसे यूजर्य के कमेट्स तेजी से आने लगे। कोई उनके कपड़ो के देख काफी नराज हुए तो किसी ने परिणीती को ‘फिगर के मुताबिक कपड़े पहनने’ की सलाह दी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *