‘आश्रम 3’ की पम्मी पहलवान ने बोल्ड सीन देकर, बढ़ा दी लोगों की दिल की धड़कन
‘आश्रम 3’ की पम्मी पहलवान ने बोल्ड सीन देकर, बढ़ा दी लोगों की दिल की धड़कन

‘आश्रम 3’ की पम्मी पहलवान ने बोल्ड सीन देकर, बढ़ा दी लोगों की दिल की धड़कन

‘आश्रम 3’ की पम्मी पहलवान ने बोल्ड सीन देकर, बढ़ा दी लोगों की दिल की धड़कन : वेब सीरीज ‘आश्रम’ पहलवान कमी भूमिका निभाने वाली पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan) अहम किरदार में रहीं। आश्रम में सीधी सादी दिखने वाली और बाबा निराला से पंगा लेने वाली पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan) अपने रोल से हर किसी पर अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। पम्मी पहलवान का नाम आते ही लोगों के जेहन में सामान्य सी दिखने वाली लड़की नजर आने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अन्य अभिनेत्रियों की तरह अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) की निजी जिंदगी काफी ग्लैमरस है। आश्रम वेब सीरीज में सीधी सादी दिखने वाली पम्मी पहलवान यानि अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) निजी जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। सोशल मीडिया में उनकी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें लोगों को काफी आकर्षित करती हैं।

‘आश्रम 3’ की पम्मी पहलवान ने बोल्ड सीन देकर, बढ़ा दी लोगों की दिल की धड़कन

शी सीजन

ये शो एक इंडियन क्राइम वेब सीरीज है। इसमें आपको इंडियन पुलिस फोर्स की एक फीमेल कॉन्स्टेबल की जर्नी देखने को मिलेगी, जो बचपन से ही कई दर्दनाक अनुभवों से गुजरी है। उसकी पर्सनल प्रॉब्लम्स भले ही उसकी पर्सनैलिटी में झलकी है, लेकिन वो इसका असर कभी भी काम पर नहीं पड़ने देती है। उसे Anti-Narcotics ग्रुप की तरफ से अंडरवर्ल्ड ड्रग का भंडाभोड़ करने के लिए एक अंडरकवर के रूप में चुना जाता है। इस मिशन पर उसे Sexuality को एक्सप्लोर करने का भी मौका मिलता है, जो हमेशा उसके लिए क्रूर रहा है।

उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं ये हीरोइन, वीडियो देख आपकी हालत…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

 

मासूम

17 जून को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डायरेक्टर मिहिर देसाई की वेब सीरीज ‘मासूम’ स्ट्रीम होगी। इस शो से फेमस ऐक्टर बोमन ईरानी OTT पर डेब्यू करने जा रहे हैं। 6 पार्ट की इस सीरीज में एक बेटी अपनी मां की मौत से जुड़े सवाल खोज रही है। इसमें बोमन के साथ समारा तिजोरी भी नजर आएंगी, जिन्होंने हाल ही में कहा है कि वो बोमन संग काम करके बहुत खुश हैं। इस शो में बोमन, समारा के पिता के रोल में दिखाई देंगे, जिनकी बॉन्डिंग नॉर्मल बाप-बेटी जैसी नहीं है। इसमें एक ट्विस्ट है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *