OYO का धमाकेदार ऑफर, ऐसे ग्राहक एक रात ठहर सकते हैं फ्री

OYO’s amazing offer, such customers can stay for one night for free: उड़ीसा के रीतेश अग्रवाल  ने; जिन्होंने 20 वर्ष की कम उम्र में Oyo Rooms नाम की कंपनी की शुरूआत कर बड़े-बड़े अनुभवी उद्यमियों और निवेशकों को भी आश्चर्यचकित कर दिया। ओयो रूम्स का मुख्य उद्देश्य ट्रैवलर्स को सस्ते दामों पर बेहतरीन मूलभूत सुविधाओं के साथ देश के बड़े शहरों के होटलों में कमरा उपलब्ध कराना हैं।

चाहे वह परिवार हो, दोस्त हों, छोटे व्यवसाय हों या बड़े कॉरपोरेट्स के कर्मचारी हों। हमारे इंसेंटिव जैसे फ्री रूम नाइट्स और डिस्काउंटेड स्टे उन्हें ओयो में बार-बार रुकने का एक और आकर्षक कारण देते हैं। 31 मार्च, 2021 को समाप्त हुए वर्ष में भारत में रिपीट ग्राहकों द्वारा बुक की गई रातों में हमारी हिस्सेदारी 70% से अधिक थी। हमें विश्वास है कि हमारी बेहतर लॉयल्टी पेशकश इस बड़े ग्राहक आधार को बहुत आकर्षित करेगी।”

भारतीय होटल रूम्स एग्रीगेटर OYO ने घोषणा की है कि महामारी के बाद के भारत में यात्रा को बढ़ावा देने की पहल के तहत उसके ग्राहक हर 5 रात ठहरने के बाद एक रात मुफ्त ठहरने के पात्र होंगे। फ्री रूम नाइट ऑफर, विजार्ड नामक इसके लॉयल्टी प्रोग्राम के गोल्ड सदस्यों के लिए उपलब्ध होगा। भारत में बार-बार आने वाले यात्रियों के लिए डिज़ाइन किया गया, विजार्ड पूरे भारत में OYO के विजार्ड होटलों पर 10% तक की छूट और बहुत कुछ प्रदान करेगा।

इसके अलावा, गोल्ड सदस्य अपनी बुकिंग के लिए प्रीपे करने के बजाय असीमित ‘पे एट होटल’ बुकिंग के लिए भी पात्र हैं। OYO ने अपने विजार्ड क्लब के सदस्यों को यूजर्स डिस्काउंट कूपन और वाउचर की पेशकश करने के लिए डोमिनोज, लेंसकार्ट, रिबेल फूड्स, गाना जैसे 13+ प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ भी करार किया है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *