Breaking News

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म करने के बाद आज अपने काफी बड़ी पहचान बना ली है जिसके चलते आज पूरी दुनिया भर में आमिर खान को लोग जानते हैं. यह तो आप सभी लोग जानते हैं आमिर खान तो साल में एक मूवी लाते हैं जिसे लोग काफी अदा पसंद करते हैं. लेकिन पिछले काफी समय से आमिर खान सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर थे रहते हैं कभी तो किसी कारण तो कभी किसी कारण आए दिन सोशल मीडिया पर आमिर खान के चर्चे होते ही रहते हैं!

हाल ही में एक बार फिर से आमिर खान सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं दरअसल बात कुछ ऐसी है आमिर खान ने शनिवार को किरण राव से तलाक लेकर सभी को हैरान कर दिया है दोनों ने 15 साल एक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया और इस बात की जानकारी खुद आमिर खान और किरण ने अपने एक बयान देने के बाद सभी लोगों को दी है ऐसे में यह खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है!

इसी बीच अब फातिमा सना शेख भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. क्योंकि फातिमा सना शेख को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसके कारण उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. तो चलिए आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको फातिमा सना शेख की निजी जिंदगी से जुड़ी बातों के बारे में कुछ जानकारी देते हैं!

दरअसल फातिमा सना शेख का जन्म हैदराबाद में हुआ था जो एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं आपको बता दें फातिमा के पिता का नाम विपिन शर्मा है जो एक हिंदू धर्म से ताल्लुक रखते हैं ऐसे में फातिमा की मां का नाम तबस्सुम जो एक श्रीनगर के मुस्लिम परिवार से है उनके परिवार में इस्लाम का प्रचलन है, जिसके कारण अभिनेत्री का नाम फातिमा रखा गया।एक बाल कलाकार के रूप में एक किरदार निभाया फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी!

आपको बता दें फातिमा सना शेख ने अपने करियर की शुरुआत में ही बाल कलाकार की भूमिका निभाने से की थी जिसमें उन्होंने चाची 440 में कमल हासन और तब्बू की बेटी की भूमिका में नजर आई थी आपको बता दें इस फिल्म में अभिनेत्री का किरदार काफी ज्यादा लोकप्रियता माना गया था जिसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा उन्होंने फिर “बड़े दिलवाला’और‘वन तो का फोर’ फिल्मों में नजर आई थीं!

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *