Breaking News

अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, बोलीं – हमेशा Hijab में रहूंगी

महजबी सिद्दीकी ने ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कॉमनर के तौर पर हिस्सा लिया था। लेकिन घर से बेघर होने के बाद वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी थीं। घर में जहां उनके रंग को लेकर काफी कुछ कहा गया था। वहीं, मेकओवर के बाद उन्होंने सुर्खियां भी बटोरी। ये अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘वूफर’ में पति के साथ नजर आई थीं। और अब ऐलान किया है कि वह अल्लाह के रास्ते पर चलेंगी और अब से हमेशा हिजाब में ही रहेंगी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह सना खान को एक साल से फॉलो कर रही थीं, उनसे प्रभावित होकर उन्होंने हमेशा के लिए हिजाब में रहने और अल्लाह की इबादत करने का फैसला लिया है। साथ ही उन्होंने हिजाब विवाद और बिकिनी पहनने को लेकर पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘नवभारत टाइम्स डॉट कॉम’ के संवाददाता संजय मिश्रा से खास बातचीत में महजबी ने बताया, ‘मुझे सुकून चाहिए था। मैं डिप्रेशन में जा रही थी। मैं परेशान थी। जब तक बिग बॉस नहीं किया बिग बॉस करने के बाद जैसे ही सोशल मीडिया पर आई। जितना भी काम किया, जितनी भी चीजें की उन सब में इतना ज्यादा उलझ गई।’ महजबी ने आगे कहा, ‘जब आप अपना पहला काम छोड़कर दुनिया के कामों में बिजी हो जाते हैं, तो फिर आपको जिन चीजों से सुकून मिलता है, उन चीजों को आप छोड़ चुके होते हो।

लेकिन बाद में आपको वही सुकून चाहिए होता है। एक समय बाद आप थक जाते हो। नेगेटिविटी वगैरह को देखकर भी आप परेशान हो जाते हो। लोगों के साथ आप चाहे जितना अच्छा रिश्ता बना लो लेकिन होता कुछ नहीं है।’

महजबी ने आगे कहा कि वह सना खान को भी लंबे समय से फॉलो कर रही थीं। ‘मैं सना खान को भी फॉलो कर रही थी। उसको सुनती थी। उनकी बातों को फील करती थी। बचपन से वैसे भी हमने सुना था कि हिजाब करना चाहिए, पर्दे में रहना चाहिए, बुर्का करना चाहिए। क्योंकि जिस धर्म से हम हैं, वहां तो हम बचपन से यही सब सुनते आ रहे थे। दिल में तो इंसान के डर होता ही है। और मुझे कहीं न कहीं सुकून चाहिए था।’

अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिल सकता. आप चाहे लोगों को खुश करने के लिए कितना भी अच्छा कर लो और चाहे कितना भी वक्त दे दो लोग कभी आपकी कद्र नहीं करेंगे. इससे अच्छा है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश करने में लगाएं. जिससे मेरी और आपकी आखिरत बेहतर हो जाए.”

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *