Breaking News

अब Kacha Badam गाने के हरियाणवी वर्जन ने मचाया तहलका, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

‘कच्चा बादाम’ गाने से रातोंरात इंटरनेट सेंशेशन बन गया है।इस गाने के रियल सिंगर बंगाली भुबन का लुक और उनका अंदाज अब पूरी तरह से बदल गया है।वे किसी सेलेब से कम नहीं हैं।अब उनके गाने को एक हरियाणवी ट्विस्ट मिल गया है, क्योंकि रैपर और सिंगर अमित ढुल ने भुबन के साथ मिलाकर इसका हरियाणवी वर्जन जारी किया है। इस रीमेक को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।इस गाने को बाजेवाला रिकॉर्ड्स हरियाणवी की ओर से रिलीज किया गया है। जिसमें भुबन के साथ अमित ढुल और निशा भट्ट गाना गाते हुए नजर आते हैंइस रीमेक में भुबन अपने बंगाली हिस्से के लिरिक्स को गाते हैं, जबकि हरियाणवी लहजे को डेविल कागसरिया ने कंपोज किया है।

‘कच्चा बादाम’ के प्रति लोगों की दीवानगी थमने का नाम नहीं ले रही है दिलचस्प बात है कि इसे किसी फेमस सिंगर ने नहीं, बल्कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में ठेले पर मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर नाम के एक शख्स ने गाया है।यह सब तब शुरू हुआ, जब किसी ने सड़क पर मूंगफली बेचने के दौरान भुबन के अनोखे अंदाज में गाए इस गाने को रिकॉर्ड कर लिया। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने इस पर आकर्षक धुन बनाना शुरू कर दिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कच्चा बादाम गाने को नए तरीके से पेश किया गया है।मूल गाना बंगाली भाषा में है।इस गाने को बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है।लोगों को ये स्टाइल बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो को 34 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।वहीं 91 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।कमेंट की तो बात ही छोड़ दीजिए।इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार हो गई हैं।

हाल ही में इस गाने का हरियाणवी वर्जन तैयार किया गया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।भुबन के बदले अंदाज को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि यूट्यूब पर 5 फरवरी को अपलोड हुए इस वीडियो को अभी तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *