अब हॉलीवुड की तर्ज पर साउथ में बनेंगी फिल्में,KGF चैप्टर 3 को लेकर बड़ा खुलासा

Now films will be made in South on the lines of Hollywood, big disclosure about KGF Chapter 3: केजीएफ 2 में यश की धुंआधार एक्टिंग और धमाकेदार सीन्स को देखकर सिनेमाघरों में तालियां बजने लगी। दर्शकों के साथ कई सेलेब्स भी यश के फैन बन चुके हैं। सिर्फ यही नहीं 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म थिएटर्स में अब तक टिकी हुई है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसी बीच यश ने केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर बात की है

मार्वल की ही तरह हो सकती है केजीएफ की दुनिया जब निर्माता से फिल्म की कास्टिंग को लेकर सवाल किया गया, तो विजय ने कहा, “तीसरे पार्ट में भी यश मुख्य भूमिका में होंगे। दरअसल हम केजीएफ को मार्वल यूनिवर्स की ही तरह बनाने का प्लान कर रहे हैं। जिस तरह मार्वल में अलग-अलग पात्रों की कहानी को समझाने के लिए अलग-अलग फिल्म बनाई गई थी, वैसे ही हम भी केजीएफ के पात्रों को प्रेजेंट करने की सोच रहे हैं।ताकि हम अधिक से अधिक दर्शकों तक आसानी से पहुंच सकें।”

धमाकेदार होंगे सीन्स

यस ने वैरिटी को दिए इंटरव्यू में केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर बात की। एक्टर ने कहा, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जायेगा। मैंने और प्रशांत ने केजीएफ 3 के लिए काफी सारे सीन्स सोचे हैं। बहुत सी ऐसी चीजें थीं, जो हम चैप्टर 2 में नहीं कर सकते थे। जिसे हम चैप्टर 3 में करना चाहते हैं। हमने कई आइडिया सोचे हैं लेकिन अभी उन्हें छोड़ दिया है। अभी इस पर काम चल रहा है।

केजीएफ चैप्टर 2 की अधूरी कहानी

केजीएफ चैप्टर 2 के आखिर में दिखाया गया है कि रॉकी भाई के लिए रमिका सेन डेथ वारंट जारी करती है। अब इस पर रॉकी मर जायेगा या बचेगा? इसे दिखाया जायेगा। बता दें, फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था। दूसरा पार्ट 2022 में लंबे इंतजार के बाद आया तो फैन्स को तीसरे पार्ट के लिए भी थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *