पानी में यूं पोज हॉट पोज देती आईं नजर, स्ट्रेपलेस बिकनी पहन नोरा फतेही ने लगाई आग

Nora Fatehi, wearing a strapless bikini, was seen giving hot poses in the water: बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर नोरा फतेही आज डांस की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। नोरा को खास तौर पर उनके बैली डांस के लिए जाना जाता है। वह कई फिल्मों में आइटम नंबर के साथ एक्टिंग कर चुकी हैं बल्कि कई रियलिटी शोज को जज करती भी कर चुकी हैं। नोरा न सिर्फ अपने डांस बल्कि अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड की दमदार डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Farehi) कुछ ही सालों में अपने करोड़ों फैंस बना चुकी हैं. बीते दिनों में उन्होंने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. नोरा आए दिन अपने परफेक्ट फिगर को लेकर तारीफें पाती हैं

ट्रेंड में चल रहा नोरा का ये गाना:

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस अपने कैरियर में भी बहुत अच्छा काम कर रही है। हाल ही में कुछ समय पहले नोरा फतेही को गुरु रंधावा के एक सॉन्ग डांस मेरी रानी में देखा गया था और बता दें कि उनका यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ। इस गाने में एक्ट्रेस के लुक और उनके डांस की बहुत तारीफ की गई,ओर एक्ट्रेस का ये गाना इंस्टाग्राम रील्स पर भी बहुत ट्रेंड कर रहा है।उनके फैंस जमकर उनकी इस रिल्स वीडियो को शेयर भी कर रहे है।एक्ट्रेस का डांस से लेकर उनके लुक्स अंदाज सभी कमल का है।

नोरा फतेही फिल्मों में अभिनय करते हुए भले ही बहुत कम नजर आई हों, लेकिन फिल्म में अपने एक गाने से वो लोगों को दिल चुरा लेती हैं। नोरा ने अब तक ‘दिलबर-दिलबर’, ‘कमरिया’ और ‘कुसु-कुसु’ सहित कई गानों पर अपने डांसिंग मूव्स से सबका दिल जीता। हिंदी के साथ-साथ नोरा फतेही तेलुगू इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय हैं। इसके साथ ही नोरा फतेही ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’, ‘बाटला हाउस’, ‘भुज’, ‘स्त्री’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *