Breaking News

पूल में स्ट्रेपलेस बिकनी पहन नोरा फतेही ने लगाई आग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Nora Fatehi sets fire to pool wearing strapless bikini, video goes viral on social media:बॉलीवुड की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहा करती है और आय दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहती है।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी को कुछ साझा की है जिसमे देखा जा सकता है कि,पूल में अपने मी टाइम एंजॉय कर रही और उन्होंने ये वीडियो अपने फैंस के साथ साझा कर उन्हे झलक दिखाई है।

ट्रेंड में चल रहा नोरा का ये गाना:

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस अपने कैरियर में भी बहुत अच्छा काम कर रही है। हाल ही में कुछ समय पहले नोरा फतेही को गुरु रंधावा के एक सॉन्ग डांस मेरी रानी में देखा गया था और बता दें कि उनका यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ। इस गाने में एक्ट्रेस के लुक और उनके डांस की बहुत तारीफ की गई,ओर एक्ट्रेस का ये गाना इंस्टाग्राम रील्स पर भी बहुत ट्रेंड कर रहा है।उनके फैंस जमकर उनकी इस रिल्स वीडियो को शेयर भी कर रहे है।एक्ट्रेस का डांस से लेकर उनके लुक्स अंदाज सभी कमल का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में गुरु रंधावा के पैपी ट्रैक ‘डांस मेरी रानी’ में नजर आई थीं और इस दौरान के नोरा ने कई वीडियोज भी शेयर किए थे। ऑडियन्स के बीच नोरा का यह गाना और डांस स्टेप्स काफी पॉपुलर हो गया था। गुरु और नोरा की सिजलिंग केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आई थी।इस गाने को रश्मि विराग ने लिखा था और तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया था। गुरु संग नोरा का इस गाने में दूसरी बार कोलैबोरेशन था। इस गाने की शूटिंग गोवा में हुई थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *