नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग
नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग

इन 3 एक्टर्स के साथ रहा है सेक्सी Nora Fatehi का लव-अफेयर, एक तो है शादीशुदा | नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग

सक्सि नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग : चाहे गाना हो साकी-साकी या दिलबर दिलबर इन सभी गानों में नोरा फतेही ने हम सबको खूब एंटरटेन किया है। और ऐसे में उनके डांस को देख कर तो हर किसी के मुँह से निकलता है wow. ये बात तो आप भी जानते ही है की नोरा आज के समय में बहुत पॉपुलर हो चुकी है। ऐसे में उनकी कुछ पुराने रिलेशन भी सामने आ रहे है।

नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग
नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग

सक्सि नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग

इस इंटरव्यू में अंगद ने बताया की वो नेहा से पहले नोरा फतेही के साथ रिलेशन में रह चुके है। उनका यह कहना है की अगर रिश्ता हम ज्यादा वक्त तक नहीं संभाल पाते तो बेहतर यही होता है की रिश्ता खत्म कर देना चाहिए। कोशिश जरूर की जाती है रिश्ते को बनाये रखने की। हमने भी यह कोशिश की थी। लेकिन हमारा ये रिश्ता सही तरीके से आगे बढ़ नहीं पाया। कभी बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सक्सि नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग

Prince Narula जो की एक अभिनेता और TV पर्सनालिटी है। और नोरा फ़तेहि भी उनके साथ एक समय में रिलेशन में रह चुकी थी। नोरा फतेही और प्रिंस नरूला की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। और इस शो में इन दोनों के बिच नोक झोक दिखाई देती थी। और इनके बीच रोमांस भी नज़र आता था।

नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग
नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग

नोरा Varinder Ghuman को भी डेट कर चुकी है। Varinder Ghuman एक बॉडी बिल्डर है, इन दोनों की मुलाकात तब हुई थी जब नोरा फतेही स्ट्रगल कर रही थी। और Varinder Ghuman अपनी फील्ड में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। ये दोनों कुछ वक्त तक ही एक दूसरे को डेट कर पाए। और इसके बाद दोनों ने ही अपनी अपनी राह अलग अलग चुन ली।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *