Breaking News

इस भोजपुरी एक्ट्रेस संग रोमांस कर रहे थे निरहुआ, police ने रंगे हाथों पकड़ा और फिर…

Nirahua was romancing with this Bhojpuri actress, the police caught him red handed and then…:भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनका कोई भी विडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. लेकिन इन दिनों न किसी फिल्म का ट्रेलर और ना ही कोई गाना ट्रेंड में है. बल्कि सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली का किसिंग सीन वायरल हो गया है.

दोनों स्टार्स ने एक नहीं बल्कि कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है. इससे पहले भी दोनों का एक किसिंग सीन यूट्यूब पर वायरल हुआ था. जिसे अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. हाल ही में दिनलेश लाल और आम्रपाली का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें आम्रपाली निरहुआ किस करती हुई नजर आ रही हैं.

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली निरहुआ एंटेरटेंनमेंट के चैनल में काम कर रही हैं. उन्होंने निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव के साथ होली का गाना भी शूट किया है. दोनों का गाना ‘होली में डाले दs प्लीज़’ तेजी से वायरल हो रहा है. इसी के साथ ही दोनों ने इस एल्बम में कई गाने साथ किये हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टा से जो किसिंग का फोटो वायरल किया है. वह दोनों के गाने ‘होली कब तू मनआइबू हो’ का एक पार्ट है. जो सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *