Breaking News

निधि अग्रवाल Opps मूवमेंट का शिकार हो गयी! वीडियो वायरल! कपड़ों ने करायी बेज़्ज़ती

Nidhi Aggarwal became a victim of the Opps Movement! Video Viral! clothes got insulted:बॉलीवुड स्टार्स निधि अग्रवाल के बारे में आप लोग जानते ही होंगे!जो लोग निधि अग्रवाल के बारे में नहीं जानते हम बता देते हैं कि निधि अग्रवाल की बॉलीवुड में शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ मुन्ना माइकल से हुई थी! इस फिल्म में निधि अग्रवाल की खूबसूरती की खूब तारीफ हुई थी! इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई सारे फिल्मों में काम किया! मगर उन्होंने साउथ की फिल्मों में ज्यादा काम किया है और अब वह ज्यादा साउथ की फिल्मों में ही काम कर रही है!

हाल ही में एक इवेंट के दौरान निधि अग्रवाल को परेशानी का सामना करना पड़ा! जैसा कि अक्सर हमें पता है कि बॉलीवुड की हीरोइन खूबसूरत दिखने के लिए हमेशा अलग प्रकार की ड्रेस पहनती है! बॉलीवुड की हीरोइन ड्रेस का चुनाव करते समय कुछ बातों का ध्यान जरूर रखती है! पहला व यह ध्यान जरूर रखती है कि जिस प्रकार की वह ड्रेस पहन रही है उस प्रकार की ड्रेस अभी तक किसी और हीरोइन ने न पहनी हो!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

सब लोग उनसे यही कहे कि वाह आज क्या ड्रेस पहनी है! तीसरा कहीं ना कहीं उन्हें उस ड्रेस में अपना ग्लैमर भी दिखाना होता है! इसलिए हमेशा इस प्रकार की ड्रेस का चुनाव करते हैं! मगर फिर भी कई बार यह ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन जाती है! क्योंकि इन्हें संभालना काफी मुश्किल हो जाता है!

डिजाइनर उनकी ड्रेस को इस प्रकार से डिजाइन कर देते हैं कि फिर यह अपनी ड्रेस को संभालते ही रहती है! निधि अग्रवाल के साथ भी ऐसा ही हुआ! वह अपने इस ड्रेस को संभालने के चक्कर में कुछ ज्यादा ही परेशान थी कि वह इस ड्रेस में असहज महसूस कर रही थी!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *