इवेंट के दौरान बोल्ड ड्रेस की वजेह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई निधि अग्रवाल

Nidhi Aggarwal became a victim of Oops moment due to bold dress during the event: अक्सर देखा गया है कि अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए अभिनेत्रियां तरह तरह के कपड़ों को पहना करती है और ड्रेस का चुनावकरते समय बिल्कुल ध्यान नहीं देती और इसी कारण से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

एक्ट्रेस अक्सर ऐसी ड्रेस पहनती है जो कभी कोई दूसरी हीरोइन है ना पानी है ऐसा ना होने पर वह अपना अपमानित महसूस करने लगतीहै अन्य अभिनेत्रियों का यह प्रयास होता है कि जब वह पोशाक पहनती तो होने बहुत प्रशंसा मिले।

उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। हालांकि, उन्होंने साउथ की फिल्मों में ज्यादा काम किया है और अब वह सिर्फ साउथकी फिल्मों में ही काम कर रही हैं! हाल ही में एक इवेंट के दौरान निधि अग्रवाल को हुई परेशानी!एक कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल को हुई परेशानी!

हालांकि कई बार यह उनके लिए परेशानी का सबब बन जाता है। उन्हें संभालना बहुत मुश्किल है! उसकी ड्रेस को इस तरह से डिजाइनकिया गया है कि वह उसे संभाल सके! निधि अग्रवाल ही थीं!

वह इस ड्रेस में असहज महसूस कर रही थी क्योंकि वह इसे संभालने में बहुत घबराई हुई थी। उनका वीडियो वायरल होने के बाद लोगोंने उन्हें खूब ट्रोल किया.

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *