रेड कार्पेट पर Cannes 2022 से सामने आया नरगिस फाखरी का गॉर्जियस लुक

Nargis Fakhri’s Gorgeous Look From Cannes 2022 Revealed On The Red Carpet: 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भारतीय अभिनेत्रियों का जलवा देखने को मिला. दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, हिना खान, अदिति राव हैदरी और हेली शाह का लुक देखने लायक था नरगिस का कान्स लुक काफी चर्चा में है. मिनिमल मेकअप में नरगिस का लुक बेहद ग्लैमरस दिख रहा था.

मिनिमल मेकअप में दिखा नरगिस का ग्लैम डॉल लुक

कान्स फिल्म फेस्टिवल से नरगिस फाखरी का सामने आया यह लुक हर किसी को काफी ज्यादा इंप्रेस कर रहा है। बता दें कि, मिनिमल मेकअप में नरगिस का लुक किसी ग्लैम डॉल से कम नहीं लग रहा है। एक्ट्रेस की तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

हालांकि एक्ट्रेस पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब है कि, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। आए दिन नरगिस पोस्ट, वीडियो और फोटोज अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।नरगिस फाखरी के इस पोस्ट पर फैंस कॉमेंट कर उनके लुक की जमकर तारीफें कर रहे हैं. कोई उन्हें अप्सरा कह रहा है तो को उन्हें फेरी क्वीन कहकर अपना हाले दिल बयां कर रहा है.

साल 2014 से लगातार नरगिस फाखरी का नाम एक्टर उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा, लेकिन हमेशा ही दोनों ने ही अपने रिश्ते को सिरे से नकारते रहे. कुछ समय बाद नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा संग ब्रेकअप होने के बाद अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था.
रॉक स्टार से किया था डेब्यू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

नरगिस फाखरी को आज भी हिट फिल्म रॉक स्टार में उनके रोल के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में उन्होंने कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया था. 2011 में आई इस फिल्म में नरगिस संग अभिनेता रणबीर कपूर नज़र आए थे. नरगिस का शुरुआती करियर सफलताओं से भरा रहा. उनकी पहली ही फिल्म के बाद उनका नाम फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *