मेरे एडल्ट फिल्मों में काम करने के वजह से मेरे परिवार को कोई फर्क नही पड़ता

My family doesn’t care because I work in adult films:अमेरिका के इंडियाना की रहने वाली एक पोर्न स्टार ने अपनी एडल्ट फिल्म की इंडस्ट्री और उससे जुड़ी जिंदगी को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। स्पेंसर ब्रैडली, जो कि आज एक सफल एडल्ट स्टार हैं, उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि वह पोर्न और एडल्ट फिल्मों मे काम कर खुश हैं। पोर्न स्टार ने अपने उद्योग के बारे में बात करते हुए कई चीजों से पर्दा उठाया है।

 

स्पेंसर ब्रैडली को छोटी उम्र से ही एक्टिंग का शौक था लेकिन उन्होंने एडल्ट होने के बाद पोर्न इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का फैसला किया। आज के वक्त स्पेंसर ब्रैडली सबसे अधिक डिमांड वाली पोर्न स्टार हैं। स्पेंसर ब्रैडली हाई स्कूल के बाद ही से एडल्ट फिल्मों में काम कर रही हैं। साल 2019 से वह इस पेशे में हैं। आज एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के लिए स्पेंसर ब्रैडली को कई अवॉर्ड भी मिले हैं, जिसमें बेस्ट सेस्क सीन और हॉटेस्ट न्यूकमर के लिए AVN पुरस्कार मिल चुका है।

डेली स्टार को दिए अपने इंटरव्यू में स्पेंसर ब्रैडली ने कहा है कि उनका लक्षय इस साल उनका टारगेट अधिक से अधिक फिल्में बनाना है। वहीं खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोलना है। स्पेंसर ब्रैडली ने कहा, ‘मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं मैं पोर्न इंडस्ट्री में काम करके खुश हूं। पोर्न ने मुझे अपने लिए एक खुशहाल जीवन बनाने में मदद की है।” स्पेंसर कहती हैं कि अब वह अपनी जीवन का गोल भी सेट कर रही हैं और लगातार “बेहतर कलाकार” बनना सीख रही हैं। स्पेंसर ब्रैडली ने कहा, ”पोर्न मुझे प्रेरित करता है। और मैं उन लोगों से भी बहुत प्यार करती हूं जिनसे मैं पोर्न के कारण मिली हूं।”

एडल्ट फिल्म स्टार का कहना है कि उनके परिवार को उनकी नौकरी और पोर्न के पेश को लेकर कोई आपत्ति नहीं है। स्पेंसर ब्रैडली ने कहा, “मेरे पिताजी ने ने पोर्न इंडस्ट्री के काम के बारे में पूछते हुए कहा था कि क्या उसके लिए मुझे अच्चे पैसे मिलेंगे, उनकी एकमात्र चिंता यह है कि मैं अपने जीवन के लिए एक अच्छी नींव इस काम से बना पाऊंगी या नहीं।”

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *