शातिर निकले मुकेश अंबानी, ग्राहकों को होली के पहले दिया अनलिमिटिड कॉल, डेटा और कई बेनिफिट्स

Mukesh Ambani turned vicious, gave unlimited calls, data and many benefits to customers before Holi:Reliance Jio देश की सबसे बड़ी कंपनी है. JIO के मालिक मुकेश अंबानी ने हाल ही में प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लांच किया है. आज हम आपको JIO के कुछ ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे है जो 119 रुपये से शुरू होते हैं और 4,199 रुपये तक जाते हैं. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar Mobile और फ्री सब्सक्रिप्शन और JioTV, JioCinema जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन बेनिफिट्स भी मिलता है. 200 रूपए के इस प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है.

Reliance Jio Rs 119 Recharge Plan

रिलायंस जियो का 119 रुपये का रीचार्ज प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा और अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग के साथ 300 SMS, JioTV, JioCinema जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन बेनिफिट मिलता है.

Reliance Jio Rs 149 Recharge Plan

जियो के 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में डेली 1GB डेटा मिलता है. यह पैक 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसका मतलब है कि पूरी वैधता के दौरान आपको 20GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में डेली 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं और अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

Reliance Jio Rs 155 Recharge Plan

रिलायंस जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 2GB डेटा मिलता है. ध्यान रहे यह 2GB डेली डेटा नहीं है. इस पैक में अनलिमिटिड वॉयस कॉल की भी सुविधा है और आपको 300 एसएमएस भी मिलते हैं.

Reliance Jio Rs 179 Recharge Plan

जियो के 179 रुपये के प्रीपेड प्लान में रोजाना 1GB डेटा मिलता है. यह पैक 24 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसका मतलब है कि आपको पूरी वैलिडिटी के दौरान 24GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं.

Reliance Jio Rs 199 Recharge Plan

जियो का 199 रुपये वाला रीचार्ज प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा लिमिट के साथ आता है. यह 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. पूरे प्लान के दौरान 34.5GB डेटा मिलता है. इस प्लान में लोकल, एसटीडी और नैशनल रोमिंग के लिए अनलिमिटिड वॉयस कॉल के साथ रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं.

About Rahul

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *