रणबीर कपूर के साथ इस आलीशान घर में रहेंगी मिसेज कपूर, यहां देखें घर की एक झलक

Mrs Kapoor will live in this luxurious house with Ranbir Kapoor, here’s a glimpse of the house:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जहां शादी की तैयारियों की झलक सोशल मीडिया पर पहले से ही चल रही थी, वहीं कपूर खानदान और अन्य रिश्तेदार हाल ही में मेहंदी समारोह के लिए रणबीर के घर पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

जैसा कि प्रशंसक अब यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि स्टार जोड़ी शादी के बंधन में बंधने के बाद कहां बसेगी, यह बताया गया है कि वे मुंबई के बांद्रा में अपने नए निवास में चले जाएंगे। यहां आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के मुंबई में नए घर के बारे में सभी विवरण दिए गए हैं।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, वे बांद्रा, पाली हिल, मुंबई में स्थित कृष्णा राज बंगले में चले जाएंगे, जिसे युगल के लिए पुनर्निर्मित किया जा रहा है।

रणबीर कपूर चेंबूर में अपने फैमिली हाउस में रहते थे। अब आलिया भट्ट शादी के बाद रणबीर कपूर के साथ इस घर में शिफ्ट होंगी। शादी के बाद रणबीर और आलिया जिस घर में रहने वाले हैं वह भी बेहद खास है। इस घर का इंटीरियर गौरी खान ने किया है। आप नीचे रणबीर के घर की एक झलक देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

आलिया और रणबीर एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे थे। दोनों की प्रेम कहानी ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी। कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सोनम कपूर के रिसेप्शन में साथ आकर सबको चौंका दिया. इसके बाद से दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा गया। आलिया और रणबीर की शादी पर उनके खास दोस्त अयान ने खास तोहफा दिया है। शादी से एक दिन पहले अयान ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के केसरिया गाने का टीजर शेयर किया था। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस उनके दीवाने हो गए. आलिया और रणबीर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *