Shah Rukh Khan के घर मन्नत की नेमप्लेट हुई गायब, चकराए फैंस, जानें कहां है?

Mannat’s nameplate disappeared at Shah Rukh Khan’s house, baffled fans, know where is it?: आज शाहरुख खान अपने मेहनत के दम पर दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में सेकंड नंबर पर आते हैं. शाहरुख खान एक रोमांटिक अभिनेता के तौर पर भी जाने जाते हैं. वही बात करें शाहरुख खान के पर्सनल लाइफ की तो शाहरुख खान पर्सनल लाइफ में काफी लग्जरियस लाइफ जीना पसंद करते हैं और लोगों को इनका लग्जरियस लाइफ देखना काफी अच्छा लगता है

शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ की नेम प्लेट रिपेयर होने गई है। दरअसल, नेम प्लेट से एक हीरा निकल गया है। इसी वजह से इसे ठीक करवाने के लिए भेजा गया है और इस नेम प्लेट को जल्द से जल्द घर के बाहर लगवा दिया जाएगा। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब ‘मन्नत’ के बाहर कोई भी नेम प्लेट नहीं है और इसी वजह से शाहरुख खान के फैंस भी काफी परेशान होते हुए नजर आए हैं।

गौरी खान की देखरेख में ही ‘मन्नत’ की शानदार नेम प्लेट को बनाया गया था। दावा किया जाता है कि गौरी खान को अपने घर के लिए एक क्लासी नेम प्लेट चाहिए थी। इस नेम प्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपये बताई जाती है।

ब्रांदा बेंड स्टेंड स्थित शाहरुख खान का घर किसी टूरिस्ट प्लेस से कम नहीं है। ढेरों फैंस से लेकर टूरिस्ट मुंबई में शाहरुख खान के घर की एक झलक देखने पहुंचते है। ऐसे में कई फैन ने नोटिस किया कि शाहरुख खान के मन्नत के बाहर से नेमप्लेट गायब है। कई यूजर्स पोस्ट कर रहे हैं। वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं कि आखिर क्या कारण है कि शाहरुख खान के घर से ये नेमप्लेट गायब है।

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह यश राज की फिल्म पठान में नजर आने हैं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम होंगे. साथ ही वह राजकुमार हिरानी की डंकी और डायरेक्टर Atlee की फिल्म लायन में काम कर रहे हैं. शाहरुख को पिछली बार 2018 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था. तब से उनके फैंस उनकी पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *