arbaaz-malaika_

अरबाज से तलाक को लेकर मलाइका ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी, कहा: अरबाज ने..

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मलिका के नाम से जाने ,जाने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को तो हम सब जानते ही है, जिन्होने आपने दम पर ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई ,और साथ ही अपनी मुकाम को भी हासिल की . अगर हम मलाइका की करियर की बात करे तो वो बहुत ही कम उम्र से ही एक्टिंग को रुचि रखती थी ,जिसके कारण वो जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली, और अपनी अदाकारी से करोड़ों फैंस के दिलो की रानी बन गई. अगर हम मलाइका की फिल्मी दुनिया को बात करे तो वो एक बहुत ही अच्छी आइटम सॉन्ग पे नाचने वाली हीरोइन है.

फिल्मी दुनिया से शादी तक का सफर

अगर हम बॉलीवुड की मलिका कहे जाने वाली मलाइका की बात करे तो वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अदाकारी वाली हीरोइन है, जिन्होने बहुत ही कम समय में ही अपने मुकाम को हासिल कर लिया है.अगर हम उनकी शादी सुधा जिंदगी की बात करे तो वो साल 1998 में बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से शादी कर ली , वे दोनो शादी करने से पहले एक दूसरे को करीबन 6 साल तक डेट किया जिसके बाद दोनो ने शादी कर ली. शादी के कुछ साल बाद ही मलाइका अरोड़ा मां बन गई ,और उनके पति अरबाज खान पिता बन गए .

लाइफ को लेकर लिया बहुत बड़ा फैसला

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस माने जाने वाली हीरोइन मलाइका अरोड़ा की अगर हम बात करे तो वो अपने शादी हुए कुछ साल बाद ही अपने पति अरबाज खान से अलग होने का फैसला किया और दोनो ने साल 2017 में अलग हो गए ,साथ ही दोस्तो आपको यह भी बता दे की उन दोनो के एक बेटा भी है, जिसके वावजूद दोनो पति पत्नी अलग होने का इतना बड़ा फैसला कर लिया.लेकिन बेटे की काम उम्र होने के कारण उनकी देखभाल का जिम्मा भी मलाइका को ही मिला ,जिसके बाद मलाइका अकेले ही आपने साथ साथ अपने की भी देखभाल करने लगी , आज उनका बेटा 17 साल का हो चुका है .

शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

यह बात तो सच है को कोई भी अपने पहले प्यार को कभी भुला नहीं सकता है ,चाहे वो कितना भी भूलने की कोसिस क्यू ना करले , वैसी ही कुछ हालत आजकल बॉलीवुड की सुपर स्टार हीरोइन रही मलाइका अरोड़ा का भी हाल जो आज भी आपने पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही है , जो आज भी उनके याद अपने पुराने यादों को लेकर अपनी ओर अरबाज खान की फोटो शेयर करते रहते है , और लोगो द्वारा ऐसी फोटो तो पसद भी खूब किया जाता है . साथ ही उन्होने ये भी बताया कि उनकी सबसे बड़ी भूल कम उम्र में अरबाज से शादी करके की , और जल्दी मां बनके भी की .मलाइका ने तब शादी की थी ,जब वो अपने समय की सबसे ऊंचाइयों पे थी, लेकिन शादी बाद सब खराब सा होता गया ,और साथ ही फिम्ली दुनिया भी दूरी बनते है

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

सालों बाद छलका रवीना टंडन का दर्द, कहाँ: अक्षय कुमार ने ने गर्म होने के बाद भी नही…

अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में काफी बड़ा नाम है! वहीं उन्होंने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *