स्टाइलिश लुक में मलाइका अरोड़ा ने दिए हॉट पोज,सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Malaika Arora gave a hot pose in a stylish look, created a sensation on social media:मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बी टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों अक्सर आउटिंग, डिनर और पार्टी के लिए जाते हुए स्पॉट किए जाते रहे हैं. इतना ही नहीं ये कपल एक दूसरे के फैमली फंक्शन में भी इन्वॉल्व होते हैं. जहां अक्सर दोनों के जल्द शादी करने के खबर आए दिन चर्चा में रहती है

48 साल की मलाइका ने अपने आपको इतना ज्यादा फिट कर रखा है कि उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता। लुक्स और किलर पोज की बात हो तो मलाइका अरोड़ा को टक्कर देना मुश्किल है। इस बीच मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकी उम्र का अंदाजा त्वचा से नहीं लगाया जा सकता। इस फोटो को देख कर इंटरनेट का पारा चढ़ गया है।

मलाइका अरोड़ा ने इस ड्रेस को पहनकर दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस की अदाएं कातिलाना हैं।

अर्जून कपूर मलाइका से उम्र में 12 साल छोटे हैं इस वजह से मलाइका और उन्हे अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स की खरी खोटी सुनने को मिलती रही हैं लेकिन कुछ समय पहले अर्जुन और मलाइका ने उनकी उम्र को लेकर सवाल उठाने वालो को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था कि इन्हें किसी से फर्क नहीं पड़ता वो प्यार में हैं.

वायरल हुईं थीं मलाइका पिक्चर्स

मलाइका के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई पिक्चर्स भी वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में मलाइका व्हीलचेयर पर बैठी दिख रही हैं. उनके माथे पर पट्टी बंधी हुई है. मलाइका की फोटोज देख कर कई लोग टेंशन में आ गये थे. पर घबराने वाली बात नहीं है. हादसे में एक्ट्रेस को मामूली चोटें आईं थीं, लेकिन अब वो पहले से बेहतर हैं. अर्जुन से पहले मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी उनसे मिलने गई थीं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *