एक आयटम साॅन्ग की इतनी फीस लेती हैं मलाइका अरोरा, कई एक्ट्रेस की पूरी फिल्म से भी ज्यादा

Malaika Arora charges so much for an item song, more than the entire film of many actresses: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को इंडस्ट्री की फैशनिस्टा माना जाता है। मलाइाका अपनी एक्टिंग के साथ अपने ड्रेसिंग सेंस को लकर ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं। अक्सर मलाइका की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हलांकि अक्सर ही मलाइका को उनके कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। अब बात मलाइका के प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वह अपने करियर में कई सुपरहिट आइटम नंबर्स के साथ म्यूजिक वीडियोज और विज्ञापन में काम कर चुकी हैं, जिनके लिए वो मोटी फीस भी लेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GRAZIA India (@graziaindia)


मलाइका ने जैसे की करण की पाट्री में एंट्री मारी पैपराजी के कैमरे उनकी तरफ घूम गए। दरअसल, मलाइका का ड्रेसिंग सेंस था ही बेहद बोल्ड। पार्टी में मलाइका ने ब्राइट ग्रीन कलर के कोट और शॉर्ट्स पहनकर पहुंची। उन्होंने अपने इस ओपन कोट के साथ टीशर्ट की जगह अंदर ब्राइट पिंक कलर की ब्रालेट पहनी हुई थी, जिसे वो फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों की उम्र में करीब 12 साल का फासला है। इस बारे में हैलो के साथ इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘ये बहुत जरूरी है कि तलाक या फिर ब्रेकअप के बाद भी औरतों की एक जिंदगी हो। महिलाओं के रिश्तों को लेकर लोगों की सोच बहुत ही स्त्रीविरोधी रही है। औरतों के लिए खुद से छोटी उम्र के लड़कों को डेट करना किसी कलंक जैसा माना जाता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

कितनी है मलाइका की फीस

एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा किसी भी आइटम नंबर के लिए मोटी रकम लेती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा एक आइटम नंबर के लिए करीब 1.75 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। मलाइका की फीस से ये बात तो साफ है कि इतनी फीस तो कई एक्ट्रेसेस को पूरी फिल्म के लिए भी नहीं मिलती है। वहीं रिपोर्ट में आगे ये भी बताया गया है कि 2021 में मलाइका की नेट वर्थ 73 करोड़ रुपये थी, जबकि 2022 में उनकी नेट वर्थ करीब 100 करोड़ रुपये हो चुकी है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *