अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट! मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी से था रिश्ता

मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का आज जन्मदिन है. एक्ट्रेस आज 50 साल की हो गईं. पूजा भट्ट अपने पिता के काफी करीब थीं, इतनी ज्यादा करीब कि उनके पिता ही उनके संग शादी करना चाहते थे. पूजा भट्ट ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में भी काम किया और हाल ही में ‘बॉम्बे बेगम्स’ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आई थीं.

बेटी के संग किया लिपलॉक

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी बोल्ड और बिंदास लाइफ के लिए जाने जाते हैं. महेश भट्ट अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा विवाद में रहे है. महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने फिल्म ‘दिल है की मानता नहीं’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. पूजा भट्ट बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ-साथ महेश भट्ट के साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी साथ देती है. बता दे की एक समय महेश भट्ट उस समय विवाद में आ गए जब वो अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताई थी. साथ ही बेटी को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था.

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट और पूजा भट्ट उस विवादों से घिर गए जब इन्होने एक मैगजीन में फोटोशूट कराया था. जानकारी के मुताबिक इस मैगजीन में महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक बोल्ड फोटो शूट किया था, जिसमें उन्होंने बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस किया था. इस फोटो के छपते ही पूरे देश में हड़कंप मच गया. यही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने ये भी कहा था की पूजा भट्ट की सुंदरता देख वो उनसे शादी करना चाहते है.

बाद में माफी मांगी

महेश भट्ट के इस बयान के बाद हड़कंप मच गया था. और उन्हें गलियों से लेकर मारने तक की धमकी मिलने लगी थी. बताया जाता है की इस खबर के बाद महेश भट्ट डिप्रेशन में चले गए थे. यहां तक कि उनका बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. इसके बाद उन्होंने सभी से माफी मांगी थी. तब जाकर कही मामला शांत हुआ था. खैर ये पहली बार नहीं था इससे भी पहले महेश भट्ट कई बार विवादों को न्योता दे चुके थे.

ऐसा रहा है पूजा का फिल्मी सफर

पूजा भट्ट ने फिल्म डैडी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी। इसके बाद पूजा को सड़क, दिल है कि मानता नहीं, जुनू, गुनहगार, अंगरक्षक, बॉर्डर, जख्म और अंगारे जैसी तमाम फिल्मों में देखा गया। आखिरी दफा उन्हें सड़क के सीक्वल सड़क 2 में देखा गया था। बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म पाप के जरिए पूजा ने डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा था।

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *