Breaking News
एक-दूसरे की बातों में खोए 'लाइगर' कपल अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

एक-दूसरे की बातों में खोए ‘लाइगर’ कपल अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

एक-दूसरे की बातों में खोए ‘लाइगर’ कपल अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा: साउथ के बड़े और दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं।अनन्या पांडे ने फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा संग एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इसी के साथ लाइगर के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ  ने भी विजय देवरकोंडा को देश का गौरव बताते हुए एक बेहद प्यारा नोट लिखा है। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’  में नजर आने वाले है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी। हाल में एक्टर ने अपनी फिल्म ‘जन गण मन’ की रिलीज डेट का ऐलान किया था जो कि अगले साल 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

एक-दूसरे की बातों में खोए ‘लाइगर’ कपल अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

इसी बीच विजय देवरकोंडा और अनन्या हाल ही में एक पार्टी में मिले थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और इस वीडियो में अनन्या और विजय एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही एक दूसरे में खोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charmmekaur (@charmmekaur)

अनन्या पांडे ने पहनी बोल्ड ड्रेस

अर्पूव मेहता के बर्थडे बैश में पहुंची अनन्या पांडे ने बोल्ड शिमर आउटफिट कैरी कर रखा था। उन्होंने काले रंग की बिकिनी को शिमर के कपड़े के साथ कैरा किया था। वैसे, आपको बता दें कि अनन्या इससे पहले कभी इतने बोल्ज कपड़ों में नजर नहं आई। और इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलर भी किया जा रहा है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- RIP फैशन सेंस। एक अन्य ने लिखा- कहने के लिए क्षमा करें, लेकिन अनन्या का पहनावा एक फैशन आपदा की तरह लगता है। एक ने लिखा- वे इस तरह अपना स्टाइल क्यों खराब करती हैं? इसी तरह अन्य ने भी अनन्या को खूब खरी खोटी सुनाई।

अनन्या पांडे का फिल्म करियर

बात करें यदि अनन्या पांडे के फिल्म करियर के बारे में तो साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अनन्या मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थी।इसके बाद वह ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आए जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।साथ ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे अभिनेता इशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *