खतरों के खिलाड़ी 12: फैसल शेख का कुल छह सप्ताह का वेतन
खतरों के खिलाड़ी 12: फैसल शेख का कुल छह सप्ताह का वेतन

खतरों के खिलाड़ी 12: फैसल शेख का कुल छह सप्ताह का वेतन

खतरों के खिलाड़ी 12: फैसल शेख का कुल छह सप्ताह का वेतन: टेलीविजन का सबसे सुपरहिट और पॉपुलर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi 12) एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है. हर बार की तरह इस बार भी शो को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ही होस्ट करेंगे. इस बार माना जा रहा है कि ये सीजन हर बार से कहीं ज्यादा खतरनाक और एडवेंचरस होने वाला है.
बता दें कि ये शो के इस सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रिका के केपटाउन में होगी. वहीं, कई टीवी स्टार्स शो में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. इस बार आपको खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 में कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे. इस बार टीवी स्टार्स के साथ-साथ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स (Social Media influencer) की भी एंट्री तय है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

शो का हिस्सा बनने के लिए कितने उत्सुक हैं फैजल

शो के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया सुपरस्टार होने के बाद अब इस में एंट्री लेना उनके बेहद एक्साइटिंग है. साथ ही, शो का हिस्सा बनना अपने आप में एक बहुत बड़ी फीलिंग है. साथ ही रोहित शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करने और उनकी मेंटरशिप में स्टंट करने को लेकर भी फैजू बहुत उत्सुक हैं. इसके अलावा वह इस थ्रिल और एडवेंचर के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

खतरों के खिलाड़ी 12: फैसल शेख का कुल छह सप्ताह का वेतन

फैसल को केकेके 12 पर लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक माना जाता है। 27.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ, फैसल शेख भारत की सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने टिक टोक वीडियो के जरिए यह बड़ा फैन बेस हासिल किया। अपने आकर्षक लुक और अद्भुत नृत्य कौशल के लिए जाने जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

उनकी भारी लोकप्रियता को देखते हुए, निर्माताओं ने खतरों के खिलाड़ी 12 पर फैसल शेख को न्यूनतम छह सप्ताह के ठहरने की गारंटी भी दी है। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मिस्टर फैसू का टेक-होम वेतन प्रति एपिसोड 17L रुपये है। इसका मतलब है, वह प्रति सप्ताह लगभग 34L रुपये चार्ज कर रहा है

ये कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

मालूम हो कि, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के कंटेस्टेट्स शो के लिए केप टाउन जाएंगे। बता दें कि, इस शो में मिस्टर फैसू के अलावा बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनअप रहे प्रतीक सहजपाल, मोहित, बिग बॉस 14 विनर रूबीना दिलैक, श्रीति झा, शिवांगी जोशी, तुषार कालिया, एरिका पैकार्ड, चेतना पांडे और राजीव अदतिया और कथित तौर पर लॉकअप विनर मुनव्वर फारुकी नजर आएंगे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *