बिना ब्लाउज पहने बालकनी में आ गईं कविता भाभी
बिना ब्लाउज पहने बालकनी में आ गईं कविता भाभी

बिना ब्लाउज पहने बालकनी में आ गईं कविता भाभी

बिना ब्लाउज पहने बालकनी में आ गईं कविता भाभी: ओटीटी के इस दौर में ज्यादातर वेब सीरीज अपने एडल्ट कंटेंट की वजह से जबरदस्त चर्चाओं में आ जाती हैं. भले ही इन वेब सीरीज की कहानी एकदम सटीक और स्पष्टता को दर्शाती हो लेकिन युवा वर्ग का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इन वेब सीरीज में जानबूझकर एडल्ट सीन दिए जाते हैं.

यही वजह है कि यह वेब सीरीज फिल्मों से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो जाती है. वही हाल ही में एक ऐसी वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई है. जिसमें बोल्ड सींस की सारी सीमाएं लांग दी गई है. जी हां आपने कविता भाभी के बोल्ड सीन देखे होंगे. लेकिन इस वेब सीरीज में कविता भाभी से ज्यादा इंटिमेट सीन दिए गए हैं. भाई-बहन को ऐसा करना शोभा नहीं देता | इब्राहिम अली खान | सारा अली खान

बिना ब्लाउज पहने बालकनी में आ गईं कविता भाभी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

बालकनी में नहीं पहना ब्लाउज

कविता राधेश्याम की ये तस्वीर इस वजह से भी लाइमलाइट में छाई रही क्योंकि इसमें कविता बिना ब्लाउज पहने हुए घर की बालकनी में खड़ी नजर आईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर जिस जिसने भी देखी वो दंग रह गया.

असल जिंदगी में काफी हैं बोल्ड

‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं। यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

भारत की किम कार्दशियन हैं कविता

‘भारत की किम कार्दशियन’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था। ये वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड है कि आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *