अपने पति को खुश करने के लिए कैटरीना कैफ को करना पड़ रहा है यह काम

Katrina Kaif has to do this work to please her husband:बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल को खुश करने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं। अब एक बार फिर से कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो खूब वायरल हो रही है। दरअसल, वीकेंड पर कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के लिए किचन संभालने का काम किया और अपने हाथों से स्वादिष्ट नाश्ता बनाकर विक्की को खिलाया।

कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए बनाया नाश्ता

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशन को सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करते हैं लेकिन दोनों अक्सर छोटी-छोटी चीजों के जरिए एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते दिखाई देते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की कौशल के लिए नाश्ता बनाया, जिसकी फोटो अभिनेत्री ने शेयर की है।

तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ये कैप्शन

कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक टेस्टी डिश की तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरे द्वारा बनाया गया पति के लिए संडे ब्रेकफास्ट.”

दिसंबर में रचाई थी शादी

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी. दोनों की उम्र में पांच सालों का अंतर हैं हालांकि इस कपल की कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है. हाल ही में ये कपल विदेश से वेकेशन मना कर लौटा है. वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई थीं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *