Breaking News

47 की उम्र में भी बाज नही आ रही करिश्मा कपूर,पार कर दी सारी हद

Karisma Kapoor is not giving up even at the age of 47, has crossed all limits: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर है. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म मेंटलहुड से डेब्यू करने जा रही है. करिश्मा लंबे समय से इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन उनका फैशन स्टाइल किसी भी मामले में कम नहीं है। अदाकारा का फैशन सेंस इतना कमाल है कि उनके सामने कई बार ग्लैमरस बेबो भी फीकी पड़ जाती हैं। 47 साल की उम्र में भी हसीना अपना फैशन गेम हमेशा टॉप पर रखती हैं। यही कारण है कि लोलो के हर एक लुक में लेटेस्ट ट्रेंड देखने को मिलता है।

आए दिन अपनी फोटो वीडियो के वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं। करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें साझा की है जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।उस फोटो में वो बेड पर लेटकर पोज देती बेहद हॉट नज़र आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर के तकरीबन 6.5 मिलियन फॉलोवर्स मौजूद हैं। इसके अलावा भी अभिनेत्री करिश्मा कपूर के लाखों फैंस हैं जो फैंस को बेहद पसंद करते हैं।

करिश्मा ने शादी के बाद फिल्मों को भी अलविदा कह दिया। मगर उनका यह बलिदान भी कुछ खास काम नहीं आया, और यह शादी महज़ 13 साल ही चल पाई 2016 में दोनों ने आधिकारिक रूप से अलग होने का निर्णय ले लिया। यह रिश्ता बहुत ही बुरे हालात में टूटा, स्थिति कितनी बिगड़ चुकी थी वो अलग होने के बाद करिश्मा के दिए इस इंटरव्यू से साफ समझ में आ जाता है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *