Breaking News

सैफ अली खान को छोड़ इस एक्टर पर आया करीना कपूर का दिल कहीं शादी करने की बात, सैफ से हुई परेशान

Kareena Kapoor’s heart came on this actor except Saif Ali Khan, the matter of getting married somewhere, got upset with Saif: सैफ  और करीना एकदूसरे से बेहद प्यार करते हैं। करीना कपूर आए दिन सैफ के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्मलाल सिंह चड्ढामें नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खानलीड रोल में है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड की दुनिया जैसी दिखाई देती है उससे काफि अलग होती है। जिंदगी में कुछ बातें ऐसी कह देते हैं स्टार्स जिसे सुनकर यकीननहीं होता। ऐसा ही एक वाकया करीना कपूर के साथ हुआ था जब करीना ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया था कि मनकरता है मैं सैफ को छोड़ दूं।

दरअसल, ये बात है फिल्मकी ऐंड काके रिलीज के वक्त की जहां इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर ने पतिपत्नी का रोलनिभाया था। इस फिल्म में करीना को जहां वर्किंग वुमेन दिखाया गया था तो वहीं अर्जुन को घरेलू काम करते हुए दिखाया गया था।

ऐसा भी आकड़ा सामने आया है कि करीना वर्ल्ड की सेक्सिएस्ट वेजिटेरियन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं सैफ अली खान से शादीहोने के बाद वो एक बार फिर से नॉन वेजिटेरियन की लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

करीना से शादी के बाद भी सैफ अली खान ने कई फिल्मों में कई एक्ट्रेसेस के साथ ऑन स्क्रीन किस किया है. इस सवाल पर करीना नेबड़ी बेबाकी से अपना जवाब दिया था. करीना ने जवाब देते हुए कहा था किहमने वो पॉलिसी ऑफ़ स्क्रीन अपनाई हुई है. सैफ अगरफिल्म में किसिंग सीन करते हैं तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं होती क्योंकि अगर फिल्म की डिमांड है तो पूरा करना पड़ेगा’.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *