Breaking News

करण मेहरा का खुलासा- ’11 महीने से एक गैर मर्द मेरे घर में है…’, पत्नी निशा रावल पर लगाया ‘बेवफाई’ का आरोप

Karan Mehra’s disclosure – ‘There is a non-man in my house for 11 months…’, accusing wife Nisha Rawal of ‘infidelity’:ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले एक्टर करण मेहरा की पर्सनल लाइफ में काफी वक्त से उथल-पुथल चल रही है. करण मेहरा) पर उनकी पत्नी ने कुछ गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद करण ने उस वक्त चुप रहने का फैसला लिया था. लेकिन अब करण मेहरा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है

करण लड़ेंगे अपने हक की लड़ाई

करण ने कहा, “मैंने सब कुछ सुनने के बाद उन्हें घर में आने दिया। हमने नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश की, लेकिन अब मुझे पता चला कि मेरे जाने के बाद घर में एक गैर मर्द 11 महीनों से रह रहा है। वो अपने बीवी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा हुआ है। सब लोगों को पता है और अब मैं अपनी लड़ाई लडूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

करण ने लगाए निशा पर गंभीर आरोप

करण ने आगे कहा, “मैं किसी भी हाल में साबित करूंगा कि निशा ने मुझे धोखा दिया है। उन्होंने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया। मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाल दिया। अब मैं चुप नहीं रहूंगा। पिछले एक साल में मैं भयानक दर्द से गुजरा हूं। मैं अब नहीं सहूंगा।”

निशा ने लगाए थे पति करण पर मारपीट के आरोप

निशा की बात करें तो उन्होंने पिछले साल, अपने पति करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया था। निशा ने करण के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न के लिए पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई थी। साथ ही उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। वहीं करण ने इन आरोपों से इनकार किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

निशा के दोस्त भी नहीं, उनके साथ’

करण ने एक इंटरव्यू में यह दावा भी किया कि रोहित वर्मा और मनीषा खटवानी जैसे निशा के जो दोस्त उन्हें सपोर्ट कर रहे थे, वे अब उनके साथ नहीं हैं। इंटरव्यू में करण ने अपने पैरेंट्स और बेटे कविश के बारे में भी बात की। वे कहते हैं, “मुझे अपने बेटे की बहुत याद आती है। एक पिता के रूप में जब आप बात करने में असमर्थ हो जाते हैं तो बहुत मुश्किल होती है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *