Breaking News

उम्र में 8 साल बड़े काजोल के भाई को डेट कर रही कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना!

Kapil Sharma’s onscreen wife Sumona is dating Kajol’s brother who is 8 years old!कपिल शर्मा के शो में कभी उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ तो कभी भूरी और सरला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती 35 साल की हो गई हैं। 24 जून, 1986 को लखनऊ में जन्मी सुमोना ने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘मन’ से की थी। उस वक्त सुमोना की उम्र महज 13 साल थी और वो 6th क्लास में पढ़ती थीं। बतौर एक्ट्रेस उनका पहला सीरियल 2006 में आया ‘कसम से’ है। इसमें सुमोना ने निवेदिता का किरदार निभाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल के शो में उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ का रोल करने वाली सुमोना रियल लाइफ में काजोल और रानी मुखर्जी के भाई सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही हैं

 

शादी की अफवाह पर सुमोना ने क्या कहा?

एक बार अपनी शादी की अफवाह पर सुमोना ने दुबई के रेडियो स्टेशन ‘जोश 978 यूएई’ पर कहा था- सम्राट उनके फैमिली फ्रेंड हैं, लेकिन उन दोनों में शादी को लेकर कोई बात नहीं हुई है और ना ही आने वाले समय में फिलहाल ऐसा कोई सीन है। सुमोना इन अफवाहों पर खुद हंसती हैं और कहती हैं कि उनकी तो सम्राट से मुलाकात साल में सिर्फ एक बार दुर्गा पूजा पर होती है।

रानी और काजोल से है गहरे रिश्ते-

सम्राट मुखर्जी फिल्म बॉर्डर में काम कर चुकी एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी के छोटे भाई हैं। सम्राट ने ‘भाई भाई’ (1997) और ‘सिकंदर सड़क का’ जैसी फिल्मों भी काम किया है। बता दें, सम्राट के पिता रोनू मुखर्जी, काजोल के पिता शोमू मुखर्जी और रानी के पिता राम मुखर्जी सगे भाई हैं।

 

सुमोना की फैमिली-

मुंबई में रहनेवाली सुमोना ने लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल लखनऊ, उत्तर प्रदेश और हीरानंदानी फाउंडेशन स्कूल, मुंबई से स्कूलिंग की है। उन्होंने मुंबई के जय हिन्द कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है। उनके परिवार में पिता, मां के अलावा एक छोटा भाई है। पिता, श्रीलंका में काम करते हैं। 1997 से सुमोना का परिवार मुंबई में रह रहा है।

कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी भी रह चुकीं है सुमोना

बता दें कि कपिल और सुमोना की जोड़ी ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के दौरान लोगों को खूब पंसद आई थी। यहीं से लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे।

करियर-

सुमोना कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। जैसे कि दूरदर्शन पर ‘कब क्यों कैसे’ (2009), जी टीवी पर ‘कसम से’ (2006-2009), बिंदास पर ‘सुन यार चिल मार’ (2007 ), स्टार प्लस पर ‘कस्तूरी’ (2007-2009), और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ (2011-2014) आदि। इसके अलावा सुमोना सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में भी काम कर चुकी हैं।

 

 

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *