Breaking News

कपिल शर्मा फिर से बड़े परदे का हीरो बनने को तैयार, साथ होंगी ये हीरोइन, नंदिता संभालेंगी कमान

नसीरुद्दीन शाह, परेश रावल, दीप्ति नवल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दमदार कलाकारों के साथ अपनी पिछली फिल्में ‘फिराक’ और ‘मंटो’ बना चुकीं निर्देशक नंदिता दास ने अपनी अगली फिल्म के लिए कपिल शर्मा को बतौर हीरो चुना है। कपिल शर्मा को इस फिल्म में खाना पहुंचाने वाले एक शख्स का किरदार मिला है। साथ में उनके शहाना गोस्वामी भी होंगी। फिल्म की शूटिंग की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और कपिल शर्मा के छोटे परदे से फुर्सत पाते ही इसकी शूटिंग की तारीखें सामने आ गई हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में भुवनेश्वर में शुरू होगी।

लेखक, निर्देशक नंदिता दास कहती हैं, ‘इस फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है। एक दिन मेरी स्क्रीन पर कपिल शर्मा अचानक से उभरकर सामने आ गए। मैंने उनका शो नहीं देखा है लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से ‘आम आदमी’ की नुमाइंदगी करते हुए देख सकती थी। मुझे यकीन है कि वह अपनी स्वाभाविक बेबाकी से खुद के साथ बाकी सभी को भी हैरान कर देंगे।’

 

कपिल शर्मा इसके पहले भी एक फिल्म ‘किस किस को किस करूं’ में फिल्मी हीरो बनने की कोशिश कर चुके हैं। अपनी इस नई फिल्म की चर्चा चलने पर वह कहते हैं, “मैं बहुत उत्साहित हूं। इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं। उन्हें मैंने एक एक्टर और एक डायरेक्टर दोनों रूप में देखा है। उनके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा नजरिया है। इसलिए एक एक्टर के रूप में मेरा काम सिर्फ वही करना है जो वह मुझसे कहती हैं। मुझे खुशी है कि इस फिल्म में दर्शकों को मेरा एक नया रूप देखने को मिलेगा।”

फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार करने जा रहीं अभिनेत्री शहाना गोस्वामी कहती हैं, “फिल्म ‘फिराक’ के बाद मैं फिर से नंदिता दास के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और कपिल के साथ काम करने का तो रोमांच ही अलग है। मुझे पता है वह इस किरदार में एक निश्चित सहजता लाएंगे।”

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *