फिर विवादों में कपिल शर्मा: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन से किया इनकार, यूजर्स ने की शो बायकॉट करने की मांग

Kapil Sharma in controversy again: ‘The Kashmir Files’ promotion refused, users demand to boycott the show:‘कपिल शर्मा शो’ जिसको करोड़ो की संख्या में लोग देखते है। वैसे तो कपिल शर्मा शो कॉमेडी के लिए प्रचलित है लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि इस शो के जरिए कपिल शर्मा आने वाली फिल्मों का प्रमोशन भी करते है। आए दिन कपिल शर्मा फिल्मों का प्रमोशन करते है लेकिन इन दिनों एक ऐसी खबर आ रही है जिसमें कपिल शर्मा शो का बहिष्कार होता दिख रहा है। दरअसल, बॉलीवुड फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने हाल में ही एक फिल्म बनाई है है “द कश्मीर फाइल्स” जिसमें कश्मीर के हिन्दुओं का दर्द दिखाया गया है, जिसका प्रमोशन करने से कपिल शर्मा ने साफ़ इंकार कर दिया है। कपिल शर्मा के इस फैसले से लोग राष्ट्रविरोधी जैसे शब्द से भी नवाज रहे है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपने इस फैसले के बाद लोगों के बीच काफी ट्रोल हो रहे है। बॉलीवुड फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में ट्विटर पर कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रचार के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं जाएंगे। फिल्ममेकर ने इस बाबत एक ट्वीट भी किया है जो काफी वायरल हो रहा है। अपने एक ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया कि कॉमेडियन ने फिल्म की टीम को आमंत्रित करने से इनकार कर दिया क्योंकि फिल्म में कोई ‘बड़े व्यावसायिक सितारे’ नहीं थे।

 

विवेक ने यह ट्वीट 4 मार्च को एक यूजर को जवाब देते हुए किया था, जिसने कहा था कि वह कपिल के शो पर फिल्म का प्रोमो देखना पसंद करेंगे। यूजर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए फिल्ममेकर ने सच्चाई बताते हुए लिखा था- “उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से इनकार कर दिया क्योंकि हमारे पास बड़ा कमर्शियल स्टार नहीं है।

 

एक अन्य यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए विवेक ने ट्वीट किया, “मुझे यह तय नहीं करना है कि @KapilSharmaK9 शो में किसे आमंत्रित किया जाना चाहिए। यह उनकी और उनके निर्माताओं की पसंद है जिसे वह आमंत्रित करना चाहते हैं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, मैं कहूं कि एक बार श्री बच्चन को गांधी परिवार के बारे में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था: वो राजा हैं हम रैंक…”

विवेक रंजन अग्निहोत्री के इस दावे के बाद कपिल शर्मा की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। ट्विटर पर वे ट्रेंड भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने कथित तौर पर कॉमेडी शो के बहिष्कार का आह्वान किया। एक यूजर ने कपिल को देशद्रोही बताते हुए लिखा, आज मुझे एहसास हुआ कि कपिल शर्मा शो भी एक राष्ट्रविरोधी शो है.. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया इस शो को न देखें और इसे रीट्वीट करें

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *