Breaking News

कपिल शर्मा ने कॉपी किया माधुरी दीक्षित का ‘अंखियां मिलाऊं’ वाला स्टेप, हो गया कुछ ऐसा हाल! Kapil Sharma ने किया फ्लर्ट,

द कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार शो में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नजर आएंगी. जल्द ही माधुरी की द फेम गेम वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसी के प्रमोशन के लिए माधुरी दीक्षित पूरी कास्ट के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. वहीं मजा तब दोगुना हो गया जब कपिल शर्मा ने माधुरी दीक्षित के डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश की.

कपिल शर्मा के शो में माधुरी की एंट्री बड़े ही फिल्मी अंदाज में होगी. माधुरी की एंट्री पर गाना बजेगा पहला-पहला प्यार है और कपिल एक्ट्रेस का हाथ थामकरउन्हें स्टेज तक लेकर आएंगे. कपिल कहते हैं- कॉलेज में लड़कों की पॉकेट में पैसे हो या ना हों आपकी फोटो जरूर निकलती थी ये सुनकर माधुरी मुस्कुराने लगती हैं.

माधुरी ने फिल्मी अंदाज में की कपिल के शो में एंट्री

कपिल शर्मा के शो में माधुरी की एंट्री बड़े ही फिल्मी अंदाज में होगी. माधुरी की एंट्री पर गाना बजेगा पहला-पहला प्यार है और कपिल एक्ट्रेस का हाथ थामकर उन्हें स्टेज तक लेकर आएंगे. कपिल माधुरी से कहते हैं- माधुरी मैम का क्रेज हमेशा टॉप पर रहा है. कपिल कहते हैं- कॉलेज में लड़कों की पॉकेट में पैसे हो या ना हों आपकी फोटो जरूर निकलती थी. ये सुनकर माधुरी मुस्कुराने लगती हैं.

क्यों हुई कपिल शर्मा की बोलती बंद?

वहीं, शो में माधुरी संग आए संजय कपूर से कपिल पूछते हैं कि उन्हें इतने सालों में माधुरी दीक्षित में क्या बदलाव नजर आया है? इसपर संजय कपूर कहते हैं- वो अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. इसपर कपिल माधुरी से कहते हैं- जब आपके आस पास हर कोई आपसे फ्लर्ट करता है तो आपको कैसा लगता है? इसपर माधुरी कहती हैं- मुझे डॉक्टर नेने की याद आ जाती है. माधुरी का जवाब सुनकर कपिल की बोलती बंद हो जाती है.

सोनी टीवी पर आने वाले एपिसोड की झलक दिखाते हुए शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है। शो में माधुरी दीक्षित के साथ संजय कपूर और मानव कौल भी नजर आ रहे हैं और जैसे ही माधुरी स्टेज पर पहुंचती हैं कपिल शर्मा उनके साथ फ्लर्ट करने लगते हैं. लेकिन तभी माधुरी डॉक्टर नेने का नाम लेकर कपिल के बारे में बात करना बंद कर देती हैं. इसके बाद माधुरी अपने प्रतिष्ठित गीत अंखियां मिलाउ या अंखिया चूरौं पर नृत्य करती हैं और कपिल शर्मा उनके नृत्य स्थान की नकल करते हैं लेकिन उनकी आंखें हिलाने की प्रक्रिया में उनकी आंखें तिरछी हो जाती हैं। आप भी देखिए ये मजेदार प्रोमो.

25 फऱवरी को रिलीज होगी ‘द फेम गेम’

माधुरी दीक्षित की सीरीज द फेम गेम की बात करें तो इसे 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज में माधुरी के साथ मानव कौल और संजय कपूर समेत कई बड़े एक्टर्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. सीरीज का ट्रेलर बेहद दमदार है. फैंस अब बेसब्री से इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. देखने वाली बात होगी दर्शकों का द फेम गेम को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

माधुरी दीक्षित द फेम गेम के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं

माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर दिलों की धड़कन के बाद ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स पर उनकी वेब सीरीज द फेम गेम रिलीज होने वाली है जिसका शानदार ट्रेलर भी सामने आया है. इस सीरीज में संजय कपूर भी हैं। 27 साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इससे पहले 1995 में दोनों एक साथ फिल्म राजा में नजर आए थे जो हिट रही थी। वहीं द कपिल शर्मा शो का ये स्पेशल एपिसोड इसी शनिवार या रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा.

 

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *