Breaking News

कंगना रनौत ने कुबूल की शादीशुदा मर्द के साथ रिश्ते की बात, अचानक छलका एक्ट्रेस का दर्द

Kangana Ranaut talks about Qubool’s relationship with a married man, suddenly the pain of the actress spilled:बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर है। वह इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है। हालांकि कई बार कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के चलते मुसीबत में भी फंस जाती है लेकिन फिर भी वह इसी अंदाज में जिंदगी जीना पसंद करती है।

शादीशुदा मर्द को डेट कर चुकी है कंगना रनौत

गौरतलब है कि जब कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनका नाम मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा था। इन दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा, हालांकि बाद में इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद कंगना रनौत फिल्म ‘कृष-3’ की शूटिंग के दौरान मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के करीब आई।

कहा जाता है कि ऋतिक रोशन कंगना से बेहद प्यार करते थे और दोनों एक दूसरे से शादी रचाना चाहते थे। लेकिन ऋतिक पहले से ही शादीशुदा थे। ऐसे में उनकी बात आगे नहीं बढ़ पाई हालांकि जब कंगना और ऋतिक के अफेयर की चर्चा मीडिया में होने लगी तो उनकी पत्नी सुजैन खान ने उनसे तलाक ले लिया।

आने वाले 5 साल में शादी करना चाहती है कंगना रनौत

हालांकि वर्तमान में कंगना सिंगल है। पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रिलेशनशिप पर बातचीत करते हुए कहा था कि, “मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हैं और फैमिली करना चाहती है मैं खुद को 5 साल बाद एक माँ के रूप में देखना चाहती हूं। एक पत्नी के रूप में देखना चाहती हूं और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।”

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *