Kangana Ranaut को आधी शर्ट उतार चलना पड़ा भारी, जो नहीं होना चाहिए था कैमरे में वो हो गया कैद

Kangana Ranaut had to take off half her shirt, which should not have happened, she was caught on camera: अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत कई बार Oops मूमेंट का शिकार हो चुकी है। हाल ही में उनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है। अभिनय की दुनिया में उन्होंने हर किसी को अपने अभिनय और डायलॉग का दीवाना बना दिया है। ऐसे में उनका लुक और स्टाइल हमेशा सुर्खियों में रहता है।

काफी ट्रांसपेरेंट मे दिखी कंगना

परंतु इस दौरान की वायरल हुई तस्वीर और वीडियो में लोगों का ध्यान उनके शब्दों से ज्यादा उनके कपड़ों पर रहा। दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि कंगना ने इस दौरान जो ड्रेस पहनी थी वह काफी ट्रांसपेरेंट थी और उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी। कंगना का यह लुक, स्टाइल उनके लिए भारी पड़ गया और वह Oops मोमेंट का शिकार हो गई।

यह पहली बार नहीं जब कंगना रानौत को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. इससे पहले भी कई बार ऐसे मोमेंट का वह सामना कर चुकी हैं. कंगना ही नहीं सभी एक्ट्रेसेस को कभी उनकी बोल्डनेस या भी ड्रेस को कैरी करने के चक्कर में आम लोगों के बीच शर्मिदगी उठानी पड़ती हैं.

कंगना इन फिल्मों में आएंगी नजर

KANGNA RANAUT जल्द ही फिल्म जय सिया राम में सीता का किरदार निभाते दिखाई देंगी. वहीं वह थलाइवी के बाद इंदिरा गांधी की बायोपिक इमरजेंसी में नजर आएंगी. जबकि इसके साथ ही वह धाकड़ और तेजस की शूटिंग कर रही हैं. इस साल कंगना एक साथ कई फिल्मों में काम कर पूरे साल दर्शकों का मनोरंजन करेंगी. कंगना के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. वह एक्ट्रेस को जल्द से जल्द परदे पर धमाल मचाते देखना चाहते हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *