‘लॉक अप’ में मुनव्वर पर भड़कीं कंगना, चाही सजा-ए-मौत, कॉमेडियन ने कहा- धमकी नहीं

Kangana got angry on Munavvar in ‘Lock Up’, wanted death sentence, the comedian said – not a threat:

कंगना ने पूछा, मुझसे पंगा लेने तो नहीं आए

वीडियो की शुरुआत में कंगना रनौत पूछती हैं कि मुनव्वर फारूकी के शो में शामिल होने की वजह क्या है। कंगना आगे पूछती हैं कि मुझसे पंगा लेने तो नहीं आए हो। हालांकि कंगना आगे खुद ही कहती हैं कि वह मजाक कर रही थी जिस पर मुनव्वर जवाब देने से नहीं चूकते और कहते हैं ये फनी नहीं था।

मुनव्वर के बयान पर भड़की कंगना

इसके आगे मुनव्वर फारूकी बताते हैं कि वह कॉमेडी से कोई क्रांति नहीं करना चाहते। मुनव्वर फारूकी कहते हैं कि “मुझे कॉमेडी से कुछ चेंज नहीं करना है, कलाकार क्रांति नहीं ला पाया है आज तक।”

क्यों विवादों में हैं :

मुनव्वर फारूकी ने अपने शो में हिंदू देवी-देवताओं के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद फारूकी को 2 जनवरी को इंदौर में गिरफ्तार कर लिया गया था। बीजेपी की स्थानीय विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद मुनव्वर के साथ चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मुनव्वर फारुकी मूल रूप से गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले हैं। उनके ऊपर पहले भी कई बार हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगते रहे हैं। यही वजह है कि उनके खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में भी केस दर्ज हैं।

ये कंटेस्टेंट पहुंचे लॉकअप में :

बता दें कि कंगना रनोट के इस रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में निशा रावल, करणवीर वोहरा, पूनम पांडे, सारा खान, सायशा शिंदे, मुनव्वर फारूकी, सुनील पाल, सिद्धार्थ शर्मा, अंजली अरोड़ा, बबीता फोगाट, तहसीन पूनावाला, पायल रोहतगी, स्वामी चक्रपाणि महाराज जैसे मशहूर सिलेब्रिटीज जेल में कैदी के तौर पर नजर आएंगे।

पिछले साल कॉमेडी छोड़ने का किया ऐलान

यही नहीं पिछले साल नवम्बर में दक्षिणपंथी हिंदू संगठनों के विरोध के चलते बेंगलुरु में उनके कई शो कैंसल कर दिए गए थे। इसके बाद मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने कॉमेडियन के रूप में अपना कैरियर छोड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा “नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया। मुझसे हो चुका, अलविदा। अन्याय।”

 

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *