Breaking News

काजोल को हो गया था शाहरुख खान से एक तरफा प्यार, लेकिन फिर भी करनी पड़ी

काजोल को हो गया था शाहरुख खान से एक तरफा प्यार, लेकिन फिर भी करनी पड़ी: काजोल को बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहरुख खान से एक तरफा प्यार हो गया था लेकिन फिर भी वह चाहकर भी शाहरुख खान से शादी नही कर सकती थी. जिसकी वजह से उन्हें फिर अजय देवगन से शादी करनी पड़ी. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह काजोल और अजय देवगन की ही बात हो रही है और सभी के दिमाक में यही सवाल है कि आखिर क्यों काजोल अभिनेता शाहरुख खान से शादी नही कर पाई और चाहकर भी दोनो एक नही हो पाए

काजोल और शाहरुख़ खान दोनो ही बॉलीवुड कि बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय में भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखने कि लिए आज भी लोग तरसते हैं. काजोल और शाहरुख़ खान को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो की यह है कि काजोल को शाहरुख़ खान से एक तरफ़ा प्यार हो गया था लेकिन वह चाहकर भी शादी नही कर पाई थी.

SEE MORE- Rishabh Pant ने कहा मेरा पीछा छोड़ बहन- उर्वशी रौतेला पर भड़के!

अजय देवगन बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं और आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है. अजय देवगन आज के समय में किसी भी समय वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है. अजय देवगन के परिवार की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम काजोल है, जो खुद भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं! जिसे आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है!

काजोल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को बहुत ज्यादा पसंद नहीं करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं लेकिन चाहकर भी शादी नहीं कर पाईं! ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान पहले से शादीशुदा थे और इसी वजह से काजोल चाहकर भी शाहरुख खान से शादी नहीं कर पाईं! आपको बता दें कि काजोल आज के समय में सिर्फ अभिनेता शाहरुख खान की दोस्त बन गई हैं, आज भी अगर काजोल के दिल के सबसे करीब कोई है तो वह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *